scriptकोरोना से बचाव के लिए हिना खान ने बताया मास्क लगाने का यह तरीका | Hina khan told the right way to apply mask video viral on internet | Patrika News

कोरोना से बचाव के लिए हिना खान ने बताया मास्क लगाने का यह तरीका

locationमुंबईPublished: Nov 18, 2020 11:45:32 pm

Submitted by:

Subodh Tripathi

कोरोना से बचाव के लिए हिना खान ने बताया मास्क लगाने का यह तरीका

Hina khan

Hina khan

टीवी और बॉलीवुड एक्ट्रेस हिना खान इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रही है। हाल ही उन्होंने कोरोना वायरस से बचाव के लिए मास्क पहनने का सही तरीका बताया है। उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है और फैंस इस पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए लाइक कर रहे हैं।
सोशल मीडिया पर शेयर किए गए इस वीडियो में हिना खान मास्क लगाने के टिप्स बता रही है और उन्होंने यह भी बताया कि कोरोना से बचाव के लिए मास्क लगाना कितना जरूरी है। वह समझा रही है कि किस तरह मास्क नहीं लगाना चाहिए और किस प्रकार से मास्क को लगाना चाहिए। एक्ट्रेस के इस वीडियो पर जमकर प्रतिक्रियाएं आ रही है।
आपको बता दें कि हिना खान टीवी के मशहूर सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है से जानी जाने लगी है। इसके बाद वे खतरों के खिलाड़ी और बिग बॉस 13 जैसे रियलिटी शो में भी नजर आई। अब वे जानी पहचानी अभिनेत्री बन चुकी है। उन्होंने टीवी में एक संस्कारी बहू का किरदार निभाने के बाद कसौटी जिंदगी की में कोमोलिका का किरदार भी बखूबी निभाया, इसके बाद उन्होंने बॉलीवुड में फिल्म हैक़्ड के साथ फिल्म इंडस्ट्री में भी कदम रखा है।

ट्रेंडिंग वीडियो