ऑनस्क्रीन बेटे और दामाद संग रोमांस करना चाहती है ये एक्ट्रेस, कहा- वो काफी यंग है और मुझे उनके साथ....

By: Shaitan Prajapat
| Published: 20 Sep 2020, 04:51 PM IST
ऑनस्क्रीन बेटे और दामाद संग रोमांस करना चाहती है ये एक्ट्रेस, कहा- वो काफी यंग है और मुझे उनके साथ....
hina khan

एक इंटरव्यू के दौरान हिना खान ने बताया कि अगर आप ऑनस्क्रीन अच्छे दिखाई देते हैं तो साथ में काम करने से क्या फर्क पड़ता है। हिना ने कहा कि अगर मुझे कोई गाना ऑफर हो जिसमें मुझे मोहसिन खान संग रोमांस करने के लिए कहा जाए, मैं करूंगी।

टेलीविजन से बॉलीवुड तक का सफर तय करने वाली अभिनेत्री हिना खान इन दिनों सुर्खियों में छाई हुई हैं। हाल ही में हिना का नया गाना 'हमको तुम मिल गए' रिलीज हुआ है। इस गाने में वह अभ्निेता धीरज धूपर के साथ रोमांस फरमाती नजर आ रही हैं। सोशल मीडिया पर यूजर्स इस गाने को बहुत पसंद कर रहे है। कुछ ही घंटों में यह गाना इंटरनेट पर वायरल हो गया और ऑनलाइन यह गाना नंबर वन पर ट्रेंड कर रहा है। हाल ही एक इंटरव्यू के दौरान हिना खान ने बताया कि वह लोगों की रूढ़िवादी सोच को खत्म करना चाहती है।

hina khan

इंटरव्यू में हिना ने बताया कि हाल ही में उन्होंने रांझणा गाने में प्रियांक शर्मा के साथ रोमांस किया। इस गाने के बारे में बता करते हुए कहा कि प्रियांक उनसे काफी यंग हैं। ऐसे ही वह मोहसिन खान और रोहन मेहरा संग रोमांस करने में कोई परेशानी महसूस नहीं करती हैं। आपको बता दें कि रोहन मेहरा शो ये रिश्ता क्या कहलाता है में उनके बेटे का किरदार निभा चुके हैं। वहीं, मोहसिन खान एक्ट्रेस के दामाद का किरदार निभा चुके हैं।

hina khan

अभिनेत्री ने आगे कहा कि वह रूढ़िवादी विचार धारा को खत्म करना चाहती है। सॉन्ग मेकर्स को धीरज और मेरी ऑनस्क्रीन रिलेशनशिप केमिस्ट्री पसंद आई थी। जब मेरे सामने इस गाने का प्रस्ताव रखा गया तो मैंने तुरंत हां कर दी। मैंने सोचा क्यों न इस रूढ़िवादी सोच को खत्म किया जाए। मैं उस सोच को खत्म करना चाहती हूं जिसमें लोग आपकी एक छवी को बनाए रखते हैं। अगर आप ऑनस्क्रीन अच्छे दिखाई देते हैं तो साथ में काम करने से क्या फर्क पड़ता है। हिना ने कहा कि अगर मुझे कोई गाना ऑफर हो जिसमें मुझे मोहसिन खान संग रोमांस करने के लिए कहा जाए, मैं करूंगी। मुझे लगता है कि हम एक कपल के रूप में अच्छे दिखेंगे। आखिर हम एक्टर्स ही हैं और मुझे नहीं लगता कि कोई इसपर सवाल खड़ा करने वाला है। उन्होंन कहा कि मुझे उम्मीद है कि हम एक गाने में नजर आते है तो दर्शकों जरूर पसंद करेंगे।

hina khan
Show More