Hindustani Bhau ने Ekta Kapoor पर आर्मी का अपमान करने का लगाया आरोप, दर्ज कराई FIR, देखें वीडियो

By: Shweta Dhobhal
| Published: 01 Jun 2020, 05:54 PM IST
Hindustani Bhau ने Ekta Kapoor पर आर्मी का अपमान करने का लगाया आरोप, दर्ज कराई FIR, देखें वीडियो
Hindustani Bahu File Complaint Against Ekta Kapoor

  • हिंदुस्तानी भाऊ ( Hindustani Bhau ) ने एकता कपूर ( Ekta Kapoor ) और उनकी मां के खिलाफ दर्ज कराई FIR
  • सीरीज़ में आर्मी जवानों की वर्दी ( insulted Army uniform ) का अपमान करने का लगाया आरोप

नई दिल्ली। टीवी गेम शो बिग बॉस 13 ( Bigg Boss 13 ) फेम हिन्दुस्तानी भाऊ ( Hindustani Bhau ) एक बार फिर से सुर्ख़ियों में आ गए हैं। इस बार भाऊ ने फ़िल्म इंडस्ट्री के जाने-माने ख़ानदान से पंगा ले लिया है। जी हां, भाऊ का कहना है कि वह डायरेक्टर एकता कपूर ( Director Ekta Kapoor ) और उनकी मां शोभा कपूर ( Shobha Kapoor ) को एक्सपोज़ ( Hindustani Bhau will expose ) कर के रहेंगे। चलिए आपको बतातें है कि आख़िर पूरा मामला है क्या।

दरअसल, कुछ समय पहले डायरेक्टर एकता कपूर ने आर्मी ( Ekta Kapoor made on army ) पर आधारित एक सीरीज़ बनाई थी। जिसमें दिखाया गया था कि एक आर्मी जवान की पत्नी का अफ़ेयर ( Army wife Affair ) किसी और शख़्स के साथ चल रहा होता है। भाऊ का कहना है कि ये आर्मी की वर्दी और उनका अपमान ( Insult Army Uniform ) है। यही वजह है कि एकता और उनकी मां भाऊ के निशाने पर आ गई हैं।

हिंदुस्तानी भाई ने खार पुलिस थाने ( Khar Police Station ) के बाहर से एक वीडियो बनाकर पोस्ट किया है। इसमें उन्होंने जनता को बताया कि वे एकता कपूर और उनकी मां शोभा कपूर के खिलाफ FIR दर्ज करके ( FIR lodged against Ekta Kapoor and Her Mother ) आए हैं। उन्होंने शिकायत की कॉपी भी जनता को दिखाई। बता दें उन्होंने कुछ समय पहले अपने फैंस से कहा था कि वह कुछ दिनों में एक धमाका करने वालें है।