script

हिट एंड रन केस: पीडित व्यक्ति नहीं चाहता सलमान को हो सजा

Published: May 06, 2015 11:25:00 am

हिट एंड रन केस में घायल व्यक्ति नहीं चाहता सलमान को हो सजा, कहा “जो हमने खोया है उसके बदले हमे कुछ मदद मिल जाए

salman khan

salman khan

मुंबई। 2002 हिट एंड रन केस में सलमान खान की किस्मत पर बुधवार को मुंबई की लोकल कोर्ट फैसला सुनाएगी। वहीं दूसरी ओर हादसे में पीडित व्यक्ति ने हाल ही बयान दिया है कि वह नहीं चाहता की सलमान को सजा हो।

एक्सिडेंट में घायल हुए एक पीडित का कहना है कि “जब यह हादसा हुआ तब मैं 22 साल का था। इस हादसे से मेरी टांग टूट गई, आज इस मामले को 13 साल हो गए हैं। हम बस यही चाहते है कि जो हमने खोया है उसके बदले हमे कुछ मदद मिल जाए।”

उन्होने कहा “मैं नहीं चाहता की सलमान खान को सजा हो। मैं चाहता हूं कि 13 साल के दौरान जो हमने खोया है उसके बदले कुछ मदद मिले क्योकि आज जो फैसला आने वाला है उससे हमे कोई उम्मीद नहीं हैं।”

आपको बता दें कि अगर अदालत ने उन्हे शराब पीकर गाड़ी चलाने और सोए हुए लोगों को कुचल देने के आरोपों को सही मानती है तो उन्हे 10 साल पुराने इस मामले पर उन्हे 10 साल की सजा हो सकती हैं।

सलमान पर लगे हैं यह आरोप
भादंवि की धारा 304-2 (गैर इरादतन हत्या)
धारा 337 व 338 (जान जोखिम में डालना व गंभीर चोट पहुंचाना)
धारा 427 (गलत हरकत से संपत्ति को नुकसान) पहुंचाया
नशे की हालत में गाड़ी चलाने और बिना लाइसेंस गाड़ी चलाने जैसी धाराएं भी शामिल
सलमान का लाइसेंस इस दुर्घटना के दो साल बाद 2004 में बना। आपको बता दें कि सभी आरोपों मेें सजा के अलग-अलग सजा के प्रावधान हैं।
बॉलीवुड स्टार सलमान खान के लिए 6 मई का दिन बेहद खास हैं। एक्टर के उपर

लगा है 200 का सट्टा
एक्टर सलमान हर डायरेक्टर की पहली पसंद है। हर कोई उन्हे अपने फिल्म में लेना चाहता है जिसके चलते उन्हे कई फिल्मकारों ने पहले ही बुक कर रखा हैं, लेकिन कोर्ट का फैसला सलमान के पक्ष में नहीं आता है तो इसका असर फिल्म डायरेक्ट्र्स को हो सकता हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो