scriptAishwarya Rai Bachchan के लिए हॉलीवुड से आई जल्द ठीक होने की दुआ | Hollywood Actor Steve Marting tweet for Aishwarya Rai Bachchan | Patrika News

Aishwarya Rai Bachchan के लिए हॉलीवुड से आई जल्द ठीक होने की दुआ

locationनई दिल्लीPublished: Jul 19, 2020 07:45:30 pm

Submitted by:

Sunita Adhikari

अब एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) के लिए सात समुंदर पार हॉलीवुड से जल्द स्वस्थ होने की दुआ आई है।

aishwarya_rai_bachchan.jpg

Aishwarya Rai Bachchan

नई दिल्ली: कोरोना (Coronavirus) का कहर देश में बढ़ता जा रहा है। इसकी चपेट में अब फिल्म इंडस्ट्री (Film Industry) भी आ चुकी है। बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और उनका परिवार कोरोना पॉजिटिव पाया गया। जिसमें अमिताभ बच्चन, अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या राय और आराध्या शामिल हैं। जया बच्चन की रिपोर्ट नेगेटिव निकली थी। इस खबर के सामने आने के बाद फैंस ने बच्चन परिवार के लिए दुआएं मांगी। वहीं, बॉलीवुड स्टार्स ने भी सोशल मीडिया के द्वारा बच्चन परिवार के जल्द ठीक होने की कामना की।
अब एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) के लिए सात समुंदर पार हॉलीवुड से जल्द स्वस्थ होने की दुआ आई है। हॉलीवुड सिनेमा के मशहूर अभिनेता स्टीव मार्टिन (Steve Martin) ने सोशल मीडिया के जरिए ऐश्वर्या राय बच्चन के जल्द ठीक होने की कामना की है। स्टीव मार्टिन ने अपने ट्विटर हैंडल से ऐश्वर्या के लिए ट्वीट किया है। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, ‘मैं ऐश्वर्या राय बच्चन और उनके बेटी के जल्द ठीक होने की दुआ करता हूं। वह फिल्म पिंक पैंथर में काम करने वालीं बेहद शानदार और खुशमिजाज पार्टनर थीं।’ स्टीव मार्टिन का यह ट्वीट अब सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।
https://twitter.com/SteveMartinToGo/status/1284661657336082432?ref_src=twsrc%5Etfw
स्टीव से पहले डब्ल्यूडब्ल्यूई के दिग्गज रेसलर जॉन सीना (John Cena Shares Aishwarya Rai Picture) ने भी ऐश्वर्या राय बच्चन के अस्पताल में भर्ती होने पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। जॉन सीना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से ऐश्वर्या राय बच्चन की तस्वीर शेयर की है। ऐश से पहले जॉन सीना ने अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन की तस्वीर पोस्ट की थी।
बता दें कि अमिताभ बच्चन ने खुद कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी दी थी। उन्होंने ट्वीट कर लिखा था, ‘मैं कोरोना संक्रमित हो गया हूं। अस्पताल में भर्ती हो गया हूं। अस्पताल वाले अध‍िक‍ारियों को जानकारी दे रहे हैं। परिवार और स्टाफ के सदस्यों का टेस्ट किया गया है जिसके रिपोर्ट का इंतजार है। जो भी लोग पिछले 10 दिन में मेरे संपर्क में आए हैं उनसे निवेदन है कि वो अपना टेस्ट करा लें।’

ट्रेंडिंग वीडियो