scriptREVEALED: राम रहीम विवाद पर बनने जा रही है फिल्म, ये एक्टर्स निभाएंगे मुख्य किरदार… | honeypreet ram rahim life bollywood film rakhi sawant raza murad shoot | Patrika News

REVEALED: राम रहीम विवाद पर बनने जा रही है फिल्म, ये एक्टर्स निभाएंगे मुख्य किरदार…

Published: Sep 19, 2017 02:17:57 pm

Submitted by:

Riya Jain

REVEALED: राम रहीम विवाद पर बनने जा रही है फिल्म, ये एक्टर्स निभाएंगे मुख्य किरदार…

movie on ram rahim star cast

movie on ram rahim star cast

जैसा की हम सब जानते हैं की हाल में सच्चा सोदा के प्रमुख गुरमीत राम रहीम को रेप के मामले में २० साल की सजा सुनाई गई है। साथ ही राम रहीम के जेल जाने के बाद से ही खुद को उनकी बेटी कहने वाली हनी प्रीत गुमशुदा हो गई है।

बता दें राम रहीम विवाद पर जल्द ही, अब होगा इंसाफ नाम की फिल्म बनने वाली है। इस फिल्‍म का निर्देशन आशुतोष मिश्रा कर रहे हैं। प्रकरण पर फिल्‍म बनाने का एलान हो गया है। इस फिल्‍म की शूटिंग दिल्‍ली में शुरू होने वाली है। बता दें राम रहीम पर बनने वाली इस फिल्म में एक्ट्रेस राखी सावंत हनी प्रीत का किरदार निभाती नजर आने वाली हैं। वहीं बाबा का किरदार प्रसिद्ध एक्टर रजा मुराद निभाते दिखाई देंगे। इस फिल्म में बिग बॉस कंटेस्‍टेंट एजाज खान भी नजर आने वाले हैं। वे फिल्‍म में इनवेस्टिगेशन ऑफिसर के रुप में दिखाई देंगे।

इस फिल्म की कहानी राम रहीम की आपराधिक कार्यों पर आधारित होगी। कह सकते हैं की ये राम रहीम के रॉक स्‍टार बनने से लेकर जेल जाने तक की जर्नी है। फिल्‍म में हनीप्रीत और राम रहीम के बीच के रिश्‍ते को भी दिखाया जाएगा।

साथ ही इस फिल्म के बारे में जब एक्ट्रेस राखी सावंत से बात की गई तो उन्होंने बताया की,- राम रहीम अपनी मुंहबोली बेटी हनीप्रीत के बगैर नहीं रह सकते हैं। आपने ध्यान दिया होगा कि वो जब भी मीडिया के सामने आए हैं तो उनके साथ उनकी बेटी हनीप्रीत थी। राखी ने खुलासा करते हुए कहा कि कभी भी बाप-बेटी के रिश्ते ऐसे नहीं होते। उनके बीच कोई न कोई संबंध था। हनीप्रीत के अंडरग्राउंड होने के पीछे भी कोई बड़ा कारण है।

बता दें इससे पहले भी ओ माई गॉड और पिके के जैसी फिल्में बन चुकी है जिसमें भारत में फैल रहे इन ढोंगी बाबाओं की पोल खोली गई है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो