बोनी कपूर का खुलासा, 'इंग्लिश विंग्लिश' की शूटिंग के दौरान श्रीदेवी ने जताई थी ये इच्छा

By: Shaitan Prajapat
| Updated: 10 Apr 2019, 07:40 PM IST
बोनी कपूर का खुलासा, 'इंग्लिश विंग्लिश' की शूटिंग के दौरान श्रीदेवी ने जताई थी ये इच्छा
Ajith Kumar

बोनी ने पहले बताया था कि फिल्म इंग्लिश विंग्लिश की शूटिंग के दौरान उनकी पत्नी अभिनेत्री श्रीदेवी ने यह इच्छा जताई थी

फिल्म निर्माता बोनी कपूर ने तमिल के लोकप्रिय अभिनेता अजीत कुमार को बॉलीवुड में काम करने का न्यौता दिया है। फिल्म 'पिंक' के तमिल रीमेक 'नरकोडा पारवाई' की शूटिंग के दौरान अजीत के अभिनय से प्रभावित होकर बोनी कपूर ने उन्हें यह प्रस्ताव दिया है। आने वाली फिल्म 'नरकोडा पारवाई' से बोनी दक्षिणी मार्केट में फिल्म निर्माता के तौर पर शुरुआत करने जा रहे हैं। इस फिल्म में अजीत वकील के किरदार में नजर आएंगे।

 

Ajith Kumar

ट्विटर के जरिए बोनी ने कहा, 'नरकोडा परवाई के असंपादित प्रिंट (रशेज) देखे। खुश हूं। अजीत का प्रदर्शन दमदार है। उमीद है वह जल्द हिंदी फिल्में करने के लिए राजी होंगे। मेरे पास तीन एक्शन स्क्रिप्ट हैं, आशा है इनमें कम से कम एक के लिए वो हां कहेंगे।' तमिल के इस स्टार ने शाहरुख खान के साथ फिल्म अशोका में काम किया था।

इस आशय की रिपोर्ट पहले से थीं कि बोनी, अजीत के साथ हिंदी फिल्म करने पर काम कर रहे हैं। इसकी आधिकारिक घोषणा की प्रतीक्षा है। एच. विनोथ निर्देशित इस फिल्म में विद्या बालन, महत राघवेंद्र, श्रद्धा श्रीनाथ, एंड्रिया तारियंग, अभिरामी वेंकटचलम नजर आएंगे।

Ajith Kumar

बोनी ने पहले बताया था कि फिल्म इंग्लिश विंग्लिश की शूटिंग के दौरान उनकी पत्नी अभिनेत्री श्रीदेवी ने यह इच्छा जताई थी कि वह अजीत के साथ काम करें। फिल्म के संगीतकार युवान शंकर रजा और कैमरामैन नीरव शाह हैं।

बोनी ने बताया कि आशा है कि पिंक की तमिल रीमेक 10 अगस्त को थियेटर में होगी। मैं और अजीत साथ में एक और फिल्म करने वाले हैं। उस प्रोजेक्ट पर जुलाई 2019 से काम शुरू होगा और वह 10 अप्रेल 2020 को रिलीज होगी।

Ajith Kumar
Sridevi
Show More