script

अब साजिद खान नहीं ये डायरेक्टर निर्देशित करेंगे ‘हाउसफुल 4’

locationमुंबईPublished: Oct 13, 2018 08:45:55 pm

Submitted by:

Rahul Yadav

मी टू कैंपेन के तहत साजिद पर तीन महिलाओं बॉलीवुड एक्ट्रेस रेचेल, असिस्टेंट डायरेक्ट सलोनी चोपडा़ और जर्नलिस्ट करिश्मा उपाध्याय ने यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है।

housefull4 movie director

housefull4 movie director

डायरेक्टर साजिद खान के निर्देशन में बन रही फिल्म ‘हाउसफुल 4’ के निर्देशन में अब बदलाव किया गया है। इस फिल्म के निर्माताओं ने फैसला लिया है कि अब इसे साजिद नहीं ‘हाउसफुल 3’ के डायरेक्टर निर्देशित करेंगे। इसकी जानकारी ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने आज यानी की शनिवार को ट्विटर पर शेयर की है। बता दें कि फिल्म की शूटिंग अक्षय कुमार ने रोक दी थी और उनका स्टेंड रितेश देशमुख ने लिया था। क्योंकि साजिद खान और नाना पाटेकर पर मी टू के तहत यौन उत्पीड़न का आरोप लगा था।
https://twitter.com/hashtag/Housefull3?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

तरण ने किया ट्वीट

तरण आदर्श ने ये जानकारी ट्विटर पर साझा करते हुए लिखा, ‘इट्स ऑफिशियल… नाडियावाला ग्रांडसन एंटरटेनमेंट ऑफिशियल स्टेटमेंटः ‘हाउसफुल 3’ के डायरेक्टर फरहाद सामजी ‘हाउसफुल4′ को निर्देशित करेंगे।’

sajid khan

तीन महिलाओं ने लगाए साजिद पर आरोप

मी टू कैंपेन के तहत साजिद पर तीन महिलाओं बॉलीवुड एक्ट्रेस रेचेल, असिस्टेंट डायरेक्ट सलोनी चोपडा़ और जर्नलिस्ट करिश्मा उपाध्याय ने यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है। हालांकि अभी तक इन पर कोई भी आरोप साबित नहीं हो पाया है। वहीं फिल्म ‘हाउसफुल 4’ में नाना पाटेकर भी काम कर रहे थे। लेकिन उन पर भी यौन उत्पीड़न का आरोप लगा है। बता दें कि नाना पर बॉलीवुड एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता ने आरोप लगाया है कि उन्होंने साल 2008 में ‘हॉर्न ओके प्लीज’ की शूटिंग के दौरान उनसे अभद्र ढंग से पेश आए थे।

https://twitter.com/SimplySajidK/status/1050643527661584384?ref_src=twsrc%5Etfw

साजिद ने भी जारी किया था नोट

साजिद खान ने भी ट्वीट के जरिए एक नोट जारी किया है। उन्होंने लिखा, ‘मेरे खिलाफ आरोपों के चलते मेरे परिवार, मेरे प्रोड्यूसर और मेरी फिल्म ‘हाउसफुल 4′ के स्टार्स पर दबाव आ गया है। मैं नैतिक जिम्मेदारी निभाते हुए डायरेक्टर पद से हट रहा हूं, जब तक मैं अपने ऊपर लगे आरोपों को गलत साबित कर सच को सामने ना ला दूं। मैं अपने मीडिया साथियों से निवेदन करता हूं कि सच सामने आने तक जजमेंटल न बने।’

ट्रेंडिंग वीडियो