अब साजिद खान नहीं ये डायरेक्टर निर्देशित करेंगे 'हाउसफुल 4'
Rahul Yadav
Publish: Oct, 13 2018 08:45:55 (IST)
अब साजिद खान नहीं ये डायरेक्टर निर्देशित करेंगे 'हाउसफुल 4'

मी टू कैंपेन के तहत साजिद पर तीन महिलाओं बॉलीवुड एक्ट्रेस रेचेल, असिस्टेंट डायरेक्ट सलोनी चोपडा़ और जर्नलिस्ट करिश्मा उपाध्याय ने यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है।

डायरेक्टर साजिद खान के निर्देशन में बन रही फिल्म 'हाउसफुल 4' के निर्देशन में अब बदलाव किया गया है। इस फिल्म के निर्माताओं ने फैसला लिया है कि अब इसे साजिद नहीं 'हाउसफुल 3' के डायरेक्टर निर्देशित करेंगे। इसकी जानकारी ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने आज यानी की शनिवार को ट्विटर पर शेयर की है। बता दें कि फिल्म की शूटिंग अक्षय कुमार ने रोक दी थी और उनका स्टेंड रितेश देशमुख ने लिया था। क्योंकि साजिद खान और नाना पाटेकर पर मी टू के तहत यौन उत्पीड़न का आरोप लगा था।

 

 

तरण ने किया ट्वीट

तरण आदर्श ने ये जानकारी ट्विटर पर साझा करते हुए लिखा, 'इट्स ऑफिशियल... नाडियावाला ग्रांडसन एंटरटेनमेंट ऑफिशियल स्टेटमेंटः 'हाउसफुल 3' के डायरेक्टर फरहाद सामजी 'हाउसफुल4' को निर्देशित करेंगे।'

sajid khan

तीन महिलाओं ने लगाए साजिद पर आरोप

मी टू कैंपेन के तहत साजिद पर तीन महिलाओं बॉलीवुड एक्ट्रेस रेचेल, असिस्टेंट डायरेक्ट सलोनी चोपडा़ और जर्नलिस्ट करिश्मा उपाध्याय ने यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है। हालांकि अभी तक इन पर कोई भी आरोप साबित नहीं हो पाया है। वहीं फिल्म 'हाउसफुल 4' में नाना पाटेकर भी काम कर रहे थे। लेकिन उन पर भी यौन उत्पीड़न का आरोप लगा है। बता दें कि नाना पर बॉलीवुड एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता ने आरोप लगाया है कि उन्होंने साल 2008 में 'हॉर्न ओके प्लीज' की शूटिंग के दौरान उनसे अभद्र ढंग से पेश आए थे।

साजिद ने भी जारी किया था नोट

साजिद खान ने भी ट्वीट के जरिए एक नोट जारी किया है। उन्होंने लिखा, 'मेरे खिलाफ आरोपों के चलते मेरे परिवार, मेरे प्रोड्यूसर और मेरी फिल्म 'हाउसफुल 4' के स्टार्स पर दबाव आ गया है। मैं नैतिक जिम्मेदारी निभाते हुए डायरेक्टर पद से हट रहा हूं, जब तक मैं अपने ऊपर लगे आरोपों को गलत साबित कर सच को सामने ना ला दूं। मैं अपने मीडिया साथियों से निवेदन करता हूं कि सच सामने आने तक जजमेंटल न बने।'