scriptHousefull 4 का तीसरा गाना कल होगा रिलीज़, अक्षय ने कहा, पीछा नहीं छोड़ेगा ‘द भूत’ | housefull 4 bhoot song release tomorrow nawazuddin horror | Patrika News

Housefull 4 का तीसरा गाना कल होगा रिलीज़, अक्षय ने कहा, पीछा नहीं छोड़ेगा ‘द भूत’

Published: Oct 15, 2019 05:48:39 pm

Submitted by:

Vivhav Shukla

हाउसफुल 4 का तीसरा गाना कल होगा रिलीज़
नवाजुद्दीन का ऐसा दिखा अंदाज़
‘द भूत’ नाम से पोस्टर किया रिलीज़

housefull_4_nawazuddin_siddiqui.jpg
नई दिल्ली। मल्टीस्टारर कॉमेडी फिल्म ‘हाउसफुल 4’ दिवाली पर रिलीज होने को तैयार है । मेकर्स फिल्म रिलीज़ से पहले ऑडियंस के बीच गानों को रिलीज़ करने में लगे हैं । फिल्म के दो गाने ‘शैतान का साला’ और ‘एक चुम्मा’ पहले ही रिलीज़ किए जा चुके हैं । अब जल्द एक और गाना ‘द भूत’ दर्शकों के सामने पेश किया जाएगा ।
अक्षय कुमार ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर गाने के रिलीज़ की जानकारी दी । उन्होंने गाने का एक पोस्टर शेयर किया है जिसमें लिखा है ‘द भूत’ । ये गाना कल यानी 16 अक्टूबर को ही सबके सामने आ जाएगा । पोस्टर में नवाज़ुद्दीन डरावने अंदाज़ में अक्षय को डराते हुए नज़र आ रहे हैं । हालांकि ट्रेलर में देखने को मिला था की नवाज़ फिल्म में अपनी कॉमेडी से सबको गुदगुृदाते हुए नज़र आएंगे ।
अक्षय ने गाने का पोस्टर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, “अब ये गाना भूल से भी आपका पीछा नहीं छोड़ेगा, कैच द लेटेस्ट ट्रैक ऑफ #हाउसफुल ४ टूमॉरो।” बता दें कि इस बार फिल्म के कॉन्सेप्ट को थोड़ा अलग रखा गया है । ये फिल्म पुनर्जन्म की स्टोरी पर बेस्ड होगी । अक्षय कुमार के साथ इस फिल्म बॉबी देओल, रितेश देशमुख, कृति सनोन, पूजा हेगड़े, कृति खरबंदा, राणा दग्गुबाती, चंकी पांडे, सौरभ शुक्ला और जॉनी लीवर जैसे बड़े कलाकार नजर आएंगे ।
बता दें की दिवाली यानी 25 अक्टूबर को हाउसफुल 4 का सामना ‘मेड इन चाइना’ और ‘सांड की आंख’ से होगा । इस फिल्म को फरहाद सामजी ने डायरेक्ट किया है । इस फिल्म का कुछ हिस्सा साजिद खान ने भी डायरेक्ट किया है लेकिन मीटू मूवमेंट के बाद उनपर कई तरह के आरोप लगे । जिसके बाद उन्हें फिल्म से हटा दिया गया ।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो