Sushant Singh Rajput की मौत की सुबह कैसे हुआ विकिपीडिया अपडेट? फैंस ने लगाई अमित शाह से मदद की गुहार

By: Pratibha Tripathi
| Updated: 30 Jun 2020, 06:57 PM IST
Sushant Singh Rajput की मौत की सुबह कैसे हुआ विकिपीडिया अपडेट? फैंस ने लगाई अमित शाह से मदद की गुहार
Sushant Singh Rajput Death Investigation

  • सुशांत (sushant singh rajput wikipedia edit)को न्याय दिलाने की मांग कर रहे फैंस
  • ·शेखर सुमन सुशांत सिंह राजपूत को न्याय दिलाने के लिए बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से करेगें मांग

नई दिल्ली। अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (sushant singh rajput death)मौत के बाद कई तरह के सवाल उठ खड़े हुए हैं और एक के बाद एक चीजे खुलकर सामने आ रही हैं। अब यह केस पुलिस के लिए भी काफी अनसुलझा सा केस बनते जा रहा है लेकिन फैंस भी उनका मौत को लेकर तरह तरह के प्रश्न लेकर इस पर जांच की मांग कर रहे है। एक तरफ एक्टर की मौत पर लोगों का मानना हैं कि नेपोटिज्म से तंग आकर सुशांत ने सुसाइड किया। वहीं, बड़ी संख्या में उनके फैंस यह भी आरोप लगा रहे हैं कि सुशांत (sushant singh rajput wikipedia edit)ने आत्महत्या नही की है बल्किन उसकी हत्या हुई है। अब इस मामले में गहराई से जांच करने के लिए सीबीआई जांच की मांग की जाने लगी है।

शेखर सुमन ने की सीबीआई जांच की मांग तेज

फैंस के बढ़ती मांग को देखते हुए अब उनके साथ अभिनेता शेखर सुमन भी इस मांग के साथ उनके समर्थन में उतरे है। सुशांत सिंह (Sushant Singh Rajput Death Investigation)की मौत के मामले की सीबीआई जांच को लेकर शेखर सुमन एक ऑनलाइन फोरम बनाने के बाद अब बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मिलने की तैयारी में हैं। वहीं आम जनता ने ट्विटर पर सुशांत को न्याय दिलाने के लिए मोर्चा खोल दिया है। वही उनके कुछ फैंस ने अपने चहेते एक्टर के लिए देश के गृह मंत्री अमित शाह से न्याय की गुहार लगाई जा रही है।

विकिपीडिया अपडेट होने पर बवाल

जानकारी के मुताबिक यह खबर भी काफी सुनने को मिल रही है कि 14 जून की सुबह 9 से 9:30 बजे के बीच ही सुशांत का विकिपीडिया पेज पर यह अपडेट कर दिया गया था कि उन्होंने सुसाइड कर लिया है। जबकि सुशांत के सुसाइड की खबर 14 जून को दोपहर 1 बजे के बाद बाहर आई। सुशांत के फैंस सोशल मीडिया पर वह आईपी एड्रेस भी शेयर कर रहे हैं। जिनके जरिए कथित तौर पर सुशांत की मौत वाली सुबह को ही उनका विकिपीडिया पेज अपडेट किया गया। ये बात अब तेजी से आग की तरह फैल रही है और इससे अनुमान लगाया जा रहा है कि सुशांत सिंह के मौत के पीछे की बड़ी साजिश छिपी हुई है जिसका पता लगाने के लिये फैंस सीबीआई की मांग सरकार से कर रहे हैं।