scriptSushant Singh Rajput की मौत की सुबह कैसे हुआ विकिपीडिया अपडेट? फैंस ने लगाई अमित शाह से मदद की गुहार | How did Wikipedia update before Sushant's death | Patrika News

Sushant Singh Rajput की मौत की सुबह कैसे हुआ विकिपीडिया अपडेट? फैंस ने लगाई अमित शाह से मदद की गुहार

locationनई दिल्लीPublished: Jun 30, 2020 06:57:35 pm

Submitted by:

Pratibha Tripathi

सुशांत (sushant singh rajput wikipedia edit)को न्याय दिलाने की मांग कर रहे फैंस
·शेखर सुमन सुशांत सिंह राजपूत को न्याय दिलाने के लिए बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से करेगें मांग

Sushant Singh Rajput Death Investigation

Sushant Singh Rajput Death Investigation

नई दिल्ली। अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (sushant singh rajput death)मौत के बाद कई तरह के सवाल उठ खड़े हुए हैं और एक के बाद एक चीजे खुलकर सामने आ रही हैं। अब यह केस पुलिस के लिए भी काफी अनसुलझा सा केस बनते जा रहा है लेकिन फैंस भी उनका मौत को लेकर तरह तरह के प्रश्न लेकर इस पर जांच की मांग कर रहे है। एक तरफ एक्टर की मौत पर लोगों का मानना हैं कि नेपोटिज्म से तंग आकर सुशांत ने सुसाइड किया। वहीं, बड़ी संख्या में उनके फैंस यह भी आरोप लगा रहे हैं कि सुशांत (sushant singh rajput wikipedia edit)ने आत्महत्या नही की है बल्किन उसकी हत्या हुई है। अब इस मामले में गहराई से जांच करने के लिए सीबीआई जांच की मांग की जाने लगी है।

https://twitter.com/hashtag/AmitShahDoJusticeForSSR?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

शेखर सुमन ने की सीबीआई जांच की मांग तेज

फैंस के बढ़ती मांग को देखते हुए अब उनके साथ अभिनेता शेखर सुमन भी इस मांग के साथ उनके समर्थन में उतरे है। सुशांत सिंह (Sushant Singh Rajput Death Investigation)की मौत के मामले की सीबीआई जांच को लेकर शेखर सुमन एक ऑनलाइन फोरम बनाने के बाद अब बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मिलने की तैयारी में हैं। वहीं आम जनता ने ट्विटर पर सुशांत को न्याय दिलाने के लिए मोर्चा खोल दिया है। वही उनके कुछ फैंस ने अपने चहेते एक्टर के लिए देश के गृह मंत्री अमित शाह से न्याय की गुहार लगाई जा रही है।

https://twitter.com/hashtag/AmitShahDoJusticeForSSR?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
विकिपीडिया अपडेट होने पर बवाल

जानकारी के मुताबिक यह खबर भी काफी सुनने को मिल रही है कि 14 जून की सुबह 9 से 9:30 बजे के बीच ही सुशांत का विकिपीडिया पेज पर यह अपडेट कर दिया गया था कि उन्होंने सुसाइड कर लिया है। जबकि सुशांत के सुसाइड की खबर 14 जून को दोपहर 1 बजे के बाद बाहर आई। सुशांत के फैंस सोशल मीडिया पर वह आईपी एड्रेस भी शेयर कर रहे हैं। जिनके जरिए कथित तौर पर सुशांत की मौत वाली सुबह को ही उनका विकिपीडिया पेज अपडेट किया गया। ये बात अब तेजी से आग की तरह फैल रही है और इससे अनुमान लगाया जा रहा है कि सुशांत सिंह के मौत के पीछे की बड़ी साजिश छिपी हुई है जिसका पता लगाने के लिये फैंस सीबीआई की मांग सरकार से कर रहे हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो