War Box Office Collection Day 4: ऋतिक-टाइगर की फिल्म 'वॉर' ने चौथे दिन ही तोड़े ये रिकॉर्ड, कमाए इतने करोड़
Vivhav Shukla
| Updated: 06 Oct 2019, 02:03:22 PM (IST)
War Box Office Collection Day 4: ऋतिक-टाइगर की फिल्म 'वॉर' ने चौथे दिन ही तोड़े ये रिकॉर्ड, कमाए इतने करोड़

फिल्म 'वॉर' की शानदार कमाई का सिलसिला जारी है

नई दिल्ली। ऋतिक रोशन- टाइगर श्रॉफ की फिल्म वॉर रिलीज के चौथ दिन भी बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है। फिल्म वॉर की बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई जारी है। 2 अक्टूबर को रिलीज हुई इस धमाकेदार एक्शन फिल्म का ये पहला वीकेंड है और जैसा कि अनुमान लगाया जा रहा था वीकेंड पर 'वॉर' की कमाई में जबरदस्त इजाफा हुआ है। वहीं रिलीज के 4 दिनों के भीतर ही इस फिल्म ने 8 बड़े रिकॉर्ड भी कायम किए हैं। इतना ही नहीं ये फिल्म बहुत ही जल्द ही 200 करोड़ के कल्ब में शामिल होने वाली है।

फिल्म समीक्षक तरण आदर्श के मुताबिक पहले दिन में फिल्म ‘वॉर’ ने 51.60 करोड़ (हिंदी) 1.75 करोड़ (तमिल और तेलुगू), दूसरे दिन 23.10 करोड़ (हिंदी) 1.25 करोड़ (तमिल और तेलुगू), तीसरे दिन 21.30 करोड़ (हिंदी) 1.15 करोड़ (तमिल और तेलुगू) की थी। अब चौथे दिन का भी बॉक्स ऑफिस कलेक्शन सामने आ चुका है। बॉक्स ऑफिस इंडिया डॉट कॉम के मुताबिक इस फिल्म ने शनिवार को लगभग 28 करोड़ रुपए कमाएं हैं।

war_full_movie_.jpg

इस तरह फिल्म ने महज चार ही दिनों में लगभग 123 करोड़ रुपए की ताबडतोड कमाई कर ली है। बता दें अगले वीकेंड भी कोई बड़ी फिल्म रिलीज नहीं हो रही है ऐसे ये बात तो साफ है कि फिल्म ‘वॉर’ को किसी और फिल्म के साथ कोई वॉर नहीं लड़नी है। ऐेसे में फिल्मअगले सप्ताह तक बहुत ही आसानी से 200 करोड़ क आकड़ा पार कर जाएगी।