scriptबॉयफ्रेंड अर्सलान गोनी संग शादी के बंधन में बंधने वाली हैं सुजैन खान, बेहद साधारण होगी वेडिंग सेरेमनी! | hrithik roshan ex wife sussanne khan to get married soon in an intimate ceremony | Patrika News

बॉयफ्रेंड अर्सलान गोनी संग शादी के बंधन में बंधने वाली हैं सुजैन खान, बेहद साधारण होगी वेडिंग सेरेमनी!

Published: Aug 06, 2022 11:39:03 am

Submitted by:

Shweta Bajpai

बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन की एक्स वाइफ सुजैन खान अपनी लव लाइफ को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं। पिछले कुछ समय से सुजैन ‘बिग बॉस 14’ के कंटेस्टेंट अली गोनी के भाई अर्सलान को डेट कर रही हैं। दोनों को अक्सर साथ में देखा जाता है। अब खबर आ रही है कि दोनों जल्द ही शादी के बंधन में बंधन वाले हैं। इस खबर के बाद फैंस काफी खुश हैं।

hrithik roshan ex wife sussanne khan to get married

hrithik roshan ex wife sussanne khan to get married

एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक सुजैन जल्द ही अपने बॉयफ्रेंड अर्सलान गोनी संग शादी रचा सकती हैं। एक सूत्र ने ने खुलासा करते हुए बताया, “सुजैन और अर्सलान काफी मैच्योर है और वह जानते हैं कि वह अपनी बाकी की जिंदगी एक साथ बिताना चाहते हैं और वह शादी करना चाहते हैं। सुजैन ने भी दूसरी बार शादी करने को लेकर गंभीरता से विचार किया है। अगर यह दोनों शादी करते हैं तो बहुत ही साधारण तरीके से होगी। कोई भी बड़ा सेलिब्रेशन नहीं होगा लेकिन लेटेस्ट ट्रेंड है सिंपल शादी।”
इसके साथ ही सूत्र ने ये भी कहा कि ऐसी चर्चा थी कि ऋतिक रोशन अपनी लेडीलव सबा आजाद के साथ शादी करने का प्लान कर रहे हैं, लेकिन अभी तक कपल ने यह तय नहीं किया है कि वह शादी करना चाहते हैं या फिर नहीं। लेकिन यह तय है कि सुजैन अपने बॉयफ्रेंड संग शादी करेंगी, हालांकि अभी डेट बता पाना मुश्किल है।
 sussanne khan
सुजैन और अर्सलान एक-दूसरे के साथ काफी टाइम स्पेंड करते हैं। दोनों की मुलाकात सेलेब्स के कॉमन दोस्तों के जरिए हुई। बता दें कि सुजैन खान और ऋतिक रोशन की जोड़ी को पहले काफी पसंद किया जाता था। दोनों बॉलीवुड की टॉप जोड़ियों में से एक थे। कई साल एक-दूसरे को डेट करने के बाद साल 2000 में दोनों ने शादी की। शादी के बाद सुजैन ने दो बेटों को जन्म दिया। रेहान और रिदान। लेकिन साल 2014 में दोनों ने तलाक ले लिया। तलाक के बाद दोनों मिलकर अपने बच्चों की परवरिश कर रहे हैं। लॉकडाउन के दौरान सुजैन बच्चों को लेकर ऋतिक के घर रहने चली गई थीं ताकि दोनों को बच्चों से अलग न रहना पड़े। तलाक के बाद भी दोनों का रिश्ता काफी अच्छा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो