scriptऋतिक रोशन इस फिल्म के किरदार को निभाने में बुरी तरह रहे नाकाम, एक्टर ने किया बड़ा खुलासा | Hrithik Roshan failed miserably to play the character of this film | Patrika News

ऋतिक रोशन इस फिल्म के किरदार को निभाने में बुरी तरह रहे नाकाम, एक्टर ने किया बड़ा खुलासा

locationनई दिल्लीPublished: Jan 07, 2020 03:05:31 pm

Submitted by:

Pratibha Tripathi

ऋतिक सुपर 30 और वॉर के बाद अब कृष 4 की तैयारियों में लगे हैं।
ऋतिक फिल्म रामायण में दीपिका पादुकोण के साथ भी काम कर सकते हैं।

hritik_roshan.jpg

Hrithik Roshan

नई दिल्ली। बॉलीवुड में हर सितारा अपने अभिनय से ही पहचाना जाता है लेकिन किसी जगह ऐसा भी होता है कि उनके खास अभिनय के चलते भी फिल्म सफल नही हो पाती है। और इसके चलते एक्टर अपने आप को नही बल्कि कहानी को दोष देकर किनारा काट जाता है ऐसा कम ही होता है जब कोई स्टार अपने आप को इसका कारण समझे।लेकिन आलिया से लेकर ऋतिक ने कुछ जगह पर अपनी कमजोरियों को सबसे सामने जाहिर करके फैंस का दिल जीता है।
कुछ समय पहले आलिया भट्ट ने एक शो के दौरान अपनी बेकार जीके को लेकर एक स्पूफ वीडियो में काम किया था और आलिया के इस कदम की सोशल मीडिया पर उनके फैंस ने काफी तारीफ की थी। वही अब ऋतिक ने भी अपने एक किरदार को लेकर ट्रोल किया है। उन्होंने अपने करियर की ‘मैं प्रेम की दीवानी हूं’ फिल्म में निभाए गए किरदार प्रेम को ट्रोल किया है।

अभी हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान ऋतिक से जब पूछा गया कि क्या आपको कभी ऐसा किरदार निभाने को कहा गया है जिसे लेकर आपने काफी कठिनाईयां महसूस की हों जो एक्टिंग के नजरिए से आपके लिए मुश्किल हो? और अगर ऐसा है तो आपने उस किरदार को निभाने के लिए कैसे तैयारी की ? ऋतिक ने इस सवाल के जवाब में कहा कि एक कैरेक्टर है। मैं इस किरदार को ठीक से निभाने में बुरी तरह नाकाम रहा था। वह फिल्म थी ‘मैं प्रेम की दीवानी हूं’। ऋतिक की इस बात को सुन लोग हंसने लगते हैं क्योंकि इस फिल्म को ऋतिक की अति-उत्साहित और ओवर ड्रैमेटिक एक्टिंग के लिए ट्रोल किया जाता रहा है।

वर्कफ्रंट की बात करें तो ऋतिक सुपर 30 और वॉर के बाद अब कृष 4 की तैयारियों में लग गए हैं। इसके अलावा ऋतिक फिल्म रामायण में दीपिका पादुकोण के साथ भी काम कर सकते हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो