एक्टर ऋतिक करना चाहते थे लोगों का भला लेकिन ये क्या! पुलिस ने लिया लपेटे में...जानें पूरा मामला

By: Riya Jain
| Published: 24 May 2018, 03:11 PM IST
एक्टर ऋतिक करना चाहते थे लोगों का भला लेकिन ये क्या! पुलिस ने लिया लपेटे में...जानें पूरा मामला
hrithik roshan

ऋत‍िक रोशन ने हाल में केंद्रीय मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौर का फिटनेस चैलेंज एक्सेप्ट किया जिसके बाद ऐसा हुआ कि लोग उन्हें मीड‍िया पर ट्रोल करने लगे।

फिटनेस के मामले सभी स्टार्स को पीछे छोड़ चुके एक्टर ऋत‍िक रोशन ने हाल में केंद्रीय मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौर का फिटनेस चैलेंज एक्सेप्ट किया था जिसके बाद कुछ ऐसा हुआ कि लोग उन्हें सोशल मीड‍िया पर ट्रोल करने लगे।

वीडियो पोस्टक कर ट्रोल हुए ऋतिक

दरअसल एक्टर ने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर की थी जिसमें वह साइकिल चलाते हुए नजर आ रहे हैं इस वीडियो में एक्टर व्यस्त सड़क के बीच फिटनेस ट‍िप्स देते नजर आ रहे हैं। लेकिन इस वीड‍ियो के पोस्ट करते ही एक्टर ट्रोल होने लग गए। अब मामला बहुत गंभीर हो गया है। मुंबई पुल‍िस भी ऋत‍िक के वीड‍ियो पर गंभीरता से गौर कर रही है। हुआ यह कि ऋत‍िक रोशन सेफ्टी का ख्याल न रखते हुए सेल्फी लेते हुए साइकिल चलाते दिखाई दिए। वीड‍ियो में एक्टर के आस-पास तेजी से गाड़ियां और ट्रक चलते दिखाई दे रहे हैं। शायद यही वजह थी कि लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया।

चीज से" target="_blank">'वीरे दी वेडिंग' में स्वरा भास्कर ने किया ये गंदा काम, अब बोली- तौबा करती हूं इस चीज से

यूजर्स ने किया ऐसा कमेंट

यूजर्स का कहना है कि आपको ये साइकिल किसी खुले मैदान में चलानी चाह‍िए थी, व्यस्त सड़क पर नहीं. इस ट्वीट का जवाब देते हुए मुंबई पुल‍िस ने यूजर से लोकेशन डिटेल और जानकारी मांगी है। इस ट्वीट का जवाब देते हुए मुंबई पुल‍िस ने यूजर से लोकेशन डिटेल और जानकारी मांगी है। इतना ही नहीं राठौर ने अपना एक वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है। जिसमें वह देश के लोगों से फिटनेस की अपील कर रहे हैं। यह चैलेंज विश्व योग दिवस की तैयारियों के मद्देनजर किया गया है। राज्यवर्धन सिंह राठौर ने विराट कोहली , साइना नेहवाल और ऋत‍िक रोशन को ये फिटनेस चैलेंज द‍िया था।

STUDENT OF THE YEAR 2: टाइगर की डासिंग, तारा का हॅाट अंदाज और अनन्या की मासूमियत, मोशन पोस्टर जारी