scriptऋतिक रोशन कोरोना वायरस से पहले भी रह चुके हैं आइसोलेशन में, लेकिन ये वाला है थोड़ा हटके | Hrithik Roshan once upon a time was in a different kind of isolation | Patrika News

ऋतिक रोशन कोरोना वायरस से पहले भी रह चुके हैं आइसोलेशन में, लेकिन ये वाला है थोड़ा हटके

locationनई दिल्लीPublished: Mar 24, 2020 08:30:41 pm

Submitted by:

Sunita Adhikari

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) ने पुरानी तस्वीरें शेयर की है। इन तस्वीरों के जरिए ऋतिक ने बताया है कि वो पहले भी आइसोलेशन में रह चुके हैं।

hrithik_roshan.jpg
नई दिल्ली: कोरोना वायरस (Coronavirus) की वजह से इस वक्त सभी बॉलीवुड स्टार्स सेल्फ आइसोलेशन में हैं। घर पर रहकर कोई खाना बना रहा है तो कोई प्यानो सिख रहा है। वहीं कोई घर की साफ-सफाई की वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर कर रहा है और अब ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) ने पुरानी तस्वीरें शेयर की है। इन तस्वीरों के जरिए ऋतिक ने बताया है कि वो पहले भी आइसोलेशन में रह चुके हैं। इन तस्वीरों में ऋतिक अपने बच्चों के साथ नजर आ रहे हैं।
दरअसल, ऋतिक ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट (Hrithik Roshan Instagram) से कुछ तस्वीरें और वीडियो शेयर की है। ये उस समय की तस्वीरें हैं जब वे खुले आसमान के नीचे सो रहे थे और दूर-दूर सिर्फ सन्नाटा है। फोटोज़ को शेयर करते हुए एक्टर ने कैप्शन में लिखा- “अलग प्रकार के आइसोलेशन का थ्रोबैक, जब आप खुले आसमान के नीचे सितारों के साथ सोते हैं, जहां आपके आस-पास लोमड़ी, वाइल्ड बीस्ट, सांप, और छिपकली के अलावा कोई न हो।”
ऋतिक ने इस जगह के बारे में बताते हुए कहा कि ‘यह दुनिया के सबसे बड़े नमक की फैक्ट्री में से एक है। ये जगह स्विट्जरलैंड से भी बड़ा क्षेत्र है।’ अब ऋतिक की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों के जरिए ऋतिक ने एक वीडियो जारी कर लोगों से अपील की है कि ट्रेन से यात्रा न करें। ऋतिक ने कहा अब भी कुछ लोग ट्रेन से यात्रा कर रहे हैं तो ऐसा न करें। आपको बता दें कि कोरोना वायरस के चलते देश में इससे सक्रंमित मरीजों की संख्या 500 के करीब पहुंच चुकी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो