script

ऋतिक-कंगना के बीच अब भी जारी है घमासान! BOX OFFICE पर छिड़ेगा महायुध्द

locationमुंबईPublished: Oct 06, 2018 04:00:36 am

Submitted by:

Amit Singh

ऋतिक रोशन और कंगना रनौत को बॉलीवुड में एक दूसरे के राइवल के रुप में देखा जाता है। बीते समय में दोनों के एक दूसरे पर काफी कमेंट्स किए थे।

hrithik kangana

hrithik kangana

फिल्म जगत में ऋतिक रोशन और कंगना रनौत के झगड़े से हर कोई वाकिफ है। दोनों को ही अब बॉलीवुड में अब एक दूसरे के राइवल के रुप में देखा जाता है। बीते समय में दोनों के एक दूसरे पर काफी कमेंट्स किए थे। दोनों के बीच का यह विवाद मीडिया में भी काफी उछला। नौबत तो अदालती कार्यवाही तक आ गई। हालांकि बीते कुछ समय से इस मामले को खत्म होता माना जा रहा था लेकिन बॉलीवुड के गलियारों में इन दिनों एक ऐसी चर्चा है कि जिससे दोनों की राइवलरी खत्म होती नहीं दिख रही है।

hrithik kangana

खबर है कि ऋतिक रोशन की फिल्म ‘सुपर 30’ और कंगना रनौत की फिल्म ‘मणिकर्णिका’ अगले साल 26 जनवरी को रिलीज होगी। बॉक्स ऑफिस पर इसे एक बड़े घमासान के रुप में देखा जा रहा है । एनडीटीवी की एक खबर के अनुसार फिल्म ‘मणिकर्णिका’ के प्रोड्यूसर कमल जैन ने कहा ‘आप देखेंगे कि हमने अपनी फिल्म रिलीज करने की तारीख बहुत सोच कर तय की है। इन तारीखों का हमारे जीवन में महत्व होने के कारण 15 अगस्त को हमने फिल्म का पहला पोस्टर जारी किया और ये सभी तारीखें, चाहे 15 अगस्त हो या 2 अक्टूबर, या 26 जनवरी राष्ट्रवादी होने के नाते सीधे तौर पर हमसे जुड़ी हुई हैं। हमारी फिल्म इसी शैली की है और यह दर्शकों को प्रेरित करेगी। ‘

देखना दिलचस्प होगा कि बॉक्स ऑफिस की इस भिड़त में कौन किसपर भारी पड़ेगा।

hrithik kangana

ट्रेंडिंग वीडियो