फरहान अख्तर और करण जौहर के साथ काम करेंगे ऋतिक रोशन?

Bhup Singh

Publish: Oct, 12 2017 06:50:11 PM (IST)

बॉलीवुड
फरहान अख्तर और करण जौहर के साथ काम करेंगे ऋतिक रोशन?

फरहान अख्तर और करण जौहर के साथ काम करेंगे ऋतिक रोशन?

ऋतिक रोशन ने हाल ही कंगना रणौत विवाद पर अपनी चुप्पी तोड़ी और उद्योग के बहुत से उनके दोस्त उनके समर्थन में आगे आए। अभिनेता ने अपने दोस्तों के लिए एक और बयान भी पोस्ट किया है और इसमें इस बात की अपील की है कि वह उनके या किसी के पक्ष में न हों, क्योंकि यह मामला कानूनी है और यह उनकी छवि के लिए हानिकारक होगा। अभिनेता को समर्थन देने वाले पहले लोगों में से एक उनके निर्देशक मित्र फरहान अख्तर थे। इसके कुछ दिन बाद ही ऋतिक को फरहान अख्तर के घर पर जाते हुए देखा गया, जहां उनके साथ करण जौहर भी दिखाई दिए थे।

एक सूत्र का कहना है, 'एक लंबे समय के बाद फरहान अख्तर, ऋतिक रोशन और करण जौहर को साथ देखा गया। पहले बहुत सारी अटकलें लगाई गई थी जब काबिल और फरहान अख्तर निर्देशित फिल्म रईस रिलीज हुई थी। उस दौरान खबरें आई थी कि फरहान और ऋतिक के बीच सबकुछ ठीक नहीं है, क्योंकि दोनों फिल्में इस साल की शुरुआत में क्लैश की थी। करण भी ऋतिक के साथ नहीं देखे गए हैं, लेकिन जब से उनकी तस्वीर सामने आ गई है तो यह कयास लगाए जा रहे है कि वह तीनों मिलकर किसी एक प्रोजेक्ट पर काम कर रहे हैं। ऐसा लगता है कि उन्होंने बायगोन करने का फैसला कर लिया है।'

कुछ समय पहले खबर आई थी कि ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ यश राज फिल्म्स के अगले प्रोजेक्ट में नजर आएंगे। अब पर्दा उठा है उस नाम से जिसके साथ इस फिल्म में रोमांस करेंगे रितिक रोशन। यशराज फिल्म्स ने खुलासा किया है कि इस फिल्म में ऋतिक के साथ वाणी कपूर नजर आएंगी। यश राज फिल्म्स के ट्विटर हैंडल से इस बारे में ट्वीट भी किया गया है। इसके अलावा इन दिनों ऋतिक विकास बहल की फिल्म 'सुपर 30' में काम कर रहे हैं। उनकी करण मल्होत्रा के साथ भी फिल्म करने की उम्मीद है और वह जल्द ही क्रिश सीरीज की अगली फिल्म क्रिश 4 भी शुरू करेंगे।

डाउनलोड करें पत्रिका मोबाइल Android App: https://goo.gl/jVBuzO | iOS App : https://goo.gl/Fh6jyB

Ad Block is Banned