scriptऋतिक की एक्स वाईफ करेंगी दूसरी शादी | hrithik's x-wife suzanne plans to remarriage | Patrika News

ऋतिक की एक्स वाईफ करेंगी दूसरी शादी

Published: Sep 15, 2015 10:27:00 am

ऋतिक से तलाक होने के बाद अब सुजैन के घर वाले उनकी दूसरी शादी के फैसले से है बेहद नाराज

hrithik

hrithik

मुंबई। बॉलीवुड के बेस्ट कपल्स में गिने जाने वाले ऋतिक-सुजैन ने शादी के 14 साल साथ रहने के बाद तलाक ले लिया। समय का पहिया कब पलट जाए कुछ पता नहीं चलता। दोनों के तलाक को पूरा एक साल बीत चुका है और अब सुजैन अपनी पुराने जीवन की कड़वी बातों को भूलकर दूसरी शादी की तैयारियां कर रही है।



खबर आई है कि सुजैन जिसके साथ अपने जीवन की नई पारी शुरू करने जा रही है वह कोई ओर नहीं बल्कि ऋतिक का ही करीबी दोस्त है। शायद ये वही दोस्त है जिसके प्यार में पड़कर सुजैन ने ऋतिक से अपना वर्षो पुराना रिश्ता तोड़ लिया।



अब देखने की बात ये है कि वो खास दोस्त एक्टर अर्जुन रामपाल है या कोई और ये तो समय आने पर ही पता चलेगा। सुजैन के अलावा सुनने में आया है कि अर्जुन ने भी अपनी पत्नी मेहर से तलाक के लिए अर्जी दे दी है और इधर सुजैन के घर वाले उनकी दूसरी शादी के सख्त खिलाफ है।



ऋतिक-सुजैन की शादी 2000 में हुई थी। इनके दो बेटे रिहान और रिधान है। दिसंबर 2013 में दोनों शादी के 14 साल बाद अलग हो गए थे। ऋतिक ने 2013 में बयान देते हुए कहा था कि सुजैन ने 13 साल पुरानी शादी का संबंध तोड़ने का फैसला किया है।हालांकि ये दोनो एक दूसरे को बचपन से चाहते थे लेकिन फिर भी रिश्ते को निभा ना सके।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो