scriptअभी हाफ गर्लफ्रेंड के बारे कुछ नहीं बता सकती हूंः कृति सेनन | I can't tell anything about half girlfriend: kriti sanon | Patrika News

अभी हाफ गर्लफ्रेंड के बारे कुछ नहीं बता सकती हूंः कृति सेनन

Published: Nov 29, 2015 04:52:00 pm

फिल्म हाफ गर्लफ्रेंड में काम करने जा रही कृति सेनन का कहना है कि उन्हें फिल्म की स्क्रिप्ट पसंद आई है, लेकिन वह इसके बारे में अभी कुछ बता नहीं सकती हैं

kriti sanon2

kriti sanon2

मुंबई। मशहूर लेखक चेतन भगत के नए उपन्यास हाफ गर्लफ्रेंड पर बन रही फिल्म में कृति सेनन काम करने वाली हैं। उनका कहना है कि उन्हें फिल्म की स्क्रिप्ट पसंद आई है, लेकिन वह इसके बारे में अभी कुछ बता नहीं सकती हैं। इस फिल्म का निर्देशन मशहूर डायरेक्टर मोहित सूरी कर रहे हैं।

कृति ने कहा कि मुझे नहीं लगता कि मैं इसके बारे में बात कर सकती हूं। मैं मोहित से मिली और यह एक ऐसी स्क्रिप्ट है जो मुझे सचमुच पसंद है। मैंने किताब भी जारी की थी और मैंने इसे एक साल पहले पढ़ा था। लेकिन, और भी बातें हैं जिनपर बातचीत होनी है। उन्होंने कहा कि अभी अंतिम रूप से कुछ तय नहीं हुआ है। इसलिए यह मेरे लिए ठीक नहीं है कि मैं इस बारे में बात करूं।

अगर बात नतीजे तक पहुंची तो हाफ गर्लफ्रेंड में कृति की जोड़ी सुशांत सिंह राजपूत के संग बनेगी। इससे पहले अभिनेता वरुण धवन ने इससे इंकार किया था कि उन्हें इस फिल्म के लिए प्रस्ताव मिला है।

चेतन भगत की किताबों के बारे में कृति ने कहा कि इनमें एक फिल्मी फैक्टर दिखता है। उन्होंने कहा मुझे किताब पसंद है और मुझे लगता है कि चेतन की सभी किताबों में एक फिल्मी फैक्टर होता है। इसलिए जब आप उन्हें पढ़ते हैं तो आपको लगता है कि आप इस पर फिल्म बना सकते हैं। मुझे उनकी तमाम किताबों को पढऩे में आनंद आया और मैं हमेशा उनकी किताबें पढऩा पसंद करूंगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो