scriptOMG! मल्लिका शेरावत इसलिए नहीं पैदा करना चाहती बच्चे, ऐसा सोचकर हो जाती हैं परेशान | Patrika News
बॉलीवुड

OMG! मल्लिका शेरावत इसलिए नहीं पैदा करना चाहती बच्चे, ऐसा सोचकर हो जाती हैं परेशान

5 Photos
5 years ago
1/5

कभी बॉलीवुड की बोल्ड एक्ट्रेसेस में शुमार रही मल्लिका शेरावत को बच्चों से तो बेहद प्यार पर खुद बच्चे पैदा करने से डरती हैं। वह अक्सर शूटिंग से फ्री होकर अपने भाई के बच्चों संग मस्ती करती हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू में बताया कि क्यों वह बच्चों की मां नहीं बनना चाहतीं।

2/5

मल्लिका ने बताया कि बच्चों को संभालना बहुत बड़ी जिम्मेदारी वाला काम है, इसके लिए अभी मैं तैयार नहीं हूं। बच्चे की जिम्मेदारी से मुझे डर लगता है। अभी तो मैं जहां मन किया, वहां चल देती हूं, लेकिन बच्चें होने के बाद ऐसा संभव नहीं है। क्योंकि बच्चों के साथ जिम्मेदारियां भी बढ़ जाती हैं।

3/5

'अगर आपको कोई बच्चा है तो आपको कहीं भी जाने से पहले कई बार सोचना पड़ता है। मैं बच्चे के स्कूल और दूसरी चीजों के बारे में सोचकर परेशान हो जाती हूं। मैं जिस तरह से हूं उसमें खुश हूं।'

4/5

मल्लिका ने पिछले दिनों खुलासा किया था कि अभी वो सिंगल हैं। वो दोबारा से प्यार के चक्कर में नहीं पड़ना चाहतीं। बकौल मल्लिका-रोमांस अद्भुत है और इंस्पायरिंग है। लेकिन काम से फुर्सत मिले तो ना रोमांस करूं।

5/5

बता दें कि मल्लिका ने पहले फ्रेंच बिजनेसमैन Cyrille Auxenfans को डेट किया था। उनसे ब्रेकअप के बाद से मल्लिका सिंगल हैं। वर्कफ्रंट पर एक्ट्रेस हॉरर वेब सीरीज 'बू सबकी फटेगी' में नजर आई थीं।

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.