scriptमैं हर ऑडिशन में असफल रही हूं : तापसी पन्नू | I failed every audition in my life: Taapsee Pannu | Patrika News

मैं हर ऑडिशन में असफल रही हूं : तापसी पन्नू

Published: Sep 30, 2017 05:12:13 pm

जिंदगी के हर आॅडिशन में फेल हुई हैं तापसी पन्नू, वजह आपको भी हैरान कर देगी..

Taapsee_Pannu

Taapsee_Pannu

अभिनेत्री तापसी पन्नू का कहना है कि वह अपने जीवन के हर ऑडिशन में असफल रही हैं। एक बयान के अनुसार, ‘तापसी ने टेलीविजन शो ‘यार मेरा सुपरस्टार सीजन 2′ के एक एपिसोड में अपनी पेशेवर जिंदगी के बारे में बात की। यह एपिसोड जूम चैनल पर शनिवार को प्रसारित होगा।’ तापसी ने कहा, ‘मैने बहुत खराब ऑडिशन दिए। मैं अपनी जिंदगी में हर ऑडिशन में असफल हुई हूं। सचमुच कैमरा और टॉचलाइट लगाकर आप मुझे अभिनय करने को कहें तो मैं बेहद घटिया कलाकार हूं…मैं इस प्रकार अभिनय नहीं कर पाती। मैं हर ऑडिशन में असफल रही हूं।’

‘बेबी’, ‘पिंक’, ‘नाम शबाना’ जैसी फिल्मों से प्रशंसा हासिल करने वाली तापसी अपनी हालिया रिलीज ‘जुड़वा 2’ को लेकर उत्साहित हैं। उन्होंने कहा कि वह शुरू में अपने काम में अच्छी नहीं थी, लेकिन समय के साथ उनका काम बेहतर हुआ। तापसी के अनुसार, ‘मैं सोच कर दंग रह जाती हूं कि उस समय मैं क्या कर रही थी, लेकिन इतना बुरा करने के बावजूद मुझे बहुत अच्छी प्रतिक्रिया मिली और लोगों ने मुझे बहुत प्यार दिया। इसलिए मुझे लगा है कि मुझे उस प्यार के लिए बहुत कुछ करने की जरूरत है जो मुझे इस काम की गंभीरता का अहसास न करने और अपना सौ प्रतिशत न देने के बावजूद मिला। फिर मैंने अच्छा अभिनय करना शुरू किया।’

सोशल मीडिया हो चुकी हैं ट्रोल
इसके पहले तापसी सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग का शिकार भी हो चुकी हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी एक ब्लू बिकनी फोटो शेयर की थी, जिसके बाद से लोगों ले उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया, लेकिन तापसी ने भी उन्हें ऐसा मुंहतोड़ जवाब दिया कि सबकी बोलती बंद हो गई। उन्होंने जो फोटो अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की हैं, वो एक गाने के लुक की है। फोटो शेयर करते ही लोगों ने तापसी के बोल्ड अवतार पर नेगेटिव कमेंट्स करने शुरू कर दिए।

एक यूजर ने ट्वीट करते हुए लिखा कि कम से कम सोशल मीडिया पर ऐसी गंदी पिक मत अपलोड करें, गंदी-गंदी मूवी बना के देश की यंग पीढ़ी को तो बर्बाद कर ही रही हैं आपलोग। इसका जवाब देते हुए तापसी ने कहा कि गंदी, हां मुझे पता है कि मुझे खुद से रेत साफ कर लेनी चाहिए थी। मैं आगे से इस बात का ध्यान रखूंगी। वहीं एक यूजर ने उन्हें देश और समाज की बात समझाते हुए कहा कि हमारे देश में अभिव्यक्ति की आजादी है, तो ये बचे हुए क्यों पहने हैं। इन्हें भी उतार देती। तुम्हारा भाई कितना गर्व महसूस कर रहा होगा यह देख कर।

इस कमेंट का जवाब देते हुए तापसी ने ट्वीट किया कि सॉरी भाई है नहीं, वरना पक्का पूछ कर बताती। अभी के लिए बहन का जवाब चलेगा।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो