scriptमैंने कभी “दृश्यम” नहीं देखी: अजय देवगन | I have never seen Drishyam: Ajay Devgan | Patrika News

मैंने कभी “दृश्यम” नहीं देखी: अजय देवगन

Published: Jul 30, 2015 04:13:00 pm

बॉलीवुड स्टार अजय देवगन बहुत जल्द डायरेक्टर निशिकांत कामत की फिल्म “दृश्यम” में नजर आने वाले हैं…

anjay

anjay

जयपुर। बॉलीवुड स्टार अजय देवगन बहुत जल्द डायरेक्टर निशिकांत कामत की फिल्म “दृश्यम” में नजर आने वाले हैं। फिल्म की टीम के साथ अजय गुरूवार को पत्रिका के मुख्यालय केसरगढ़, जयपुर पहुंचे। जहां उन्होनें इंटरव्यू के दौरान फिल्म से जुड़ी कुछ बातें शेयर की…..

आपने “दृश्यम” को क्यों चुना?
अजय देवगन- कहानी की वजह से मैनें यह “दृश्यम” की। इस फिल्म की कहानी काफी अलग है और लंबे समय बाद मुझे इस तरह की फिल्म करने का मौका मिला। आम आदमी की कहानी है दृश्यम जिसमें मेरा किरदार बाकी फिल्मों से थोड़ा अलग है। फिल्म में मेरा किरदर यानी विजय, हाथो से नहीं बल्कि दिमाग से जंग लड़ता है, और अपने परिवार को परेशानी से निकालता है।

“दृृश्यम” पहले भी कई भाषाओं में बन चुकी है, इस फिल्म मे क्या नया है
अजय देवगन- मैंने पहले वाली दृश्यम नहीं देखी है, मैंने जानबूझ कर साउथ एक्टर मोहन लाल की “दृश्यम” नहीं देखी क्योंकि मैं उनकी तरह फिल्म में अपने किरदार को अभिनय नहीं करना चाहता था। फिल्म के किरदार को नया एंगल देने के लिए मैंने अपने किरदर पर ज्यादा फोकस किया।

वहीं तब्बू ने कहा की उन्होनें बहुत साल पहले डायरेक्टर जीथू जोसेफ की फिल्म “दृश्यम” देखी थी, लेकिन वह भूल गई है। आपको बता दें कि तब्बू ने फिल्म में पुलिस ऑफिसर का रोल प्ले किया है। वहीं फिल्म की दूसरी हिरोइन श्रेया सरन ने साक्षात्कार के दौरान बताया कि उनका नैनीहाल जयपुर ही है, जहां आज भी उनका परिवार रहता है। साथ ही उन्होनें बताया कि जयपुर के साथ उनका रिश्ता काफी पुराना है। बहुत पहले वह जयपुर कत्थक सिखने आया करती थी।

अभिषेक बच्चन को दिया जवाब, कहा मैं नहीं वह है नटखट
हाल ही जब अभिषेक बच्चन फिल्म “ऑल इज वेल” के प्रमोशन के दौरान पत्रिका के मुख्यालय आए थे तब उन्होनें कहा था कि अजय फिल्म की शूटिंग के दौरान काफी मस्ती करते है। जिसका जवाब देते हुए अजय ने कहा “वह समय था जब मैं ऎसी मस्ती किया करता था, लेकिन अब समय बदल गया है अब वह ज्यादा मस्ती करता है”।

गौरतलब है कि कुमार मंगत पाठक और अभिषेक पाठक ने फिल्म का निर्माण किया है साथ ही फिल्म में ऎश किंग, रेखा भारद्वाज, राहत फतेह अली खान के गीतो से सजे इस फिल्म को विशाल भारद्वाज ने संगीत दिया है। फिल्म में अजय के साथ तब्बू, श्रेया सरन, रजत कपूर मुख्य भूमिका में हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो