scriptमैं अभिनेत्री नहीं, डॉक्टर बनना चाहती हूं : मानुषी छिल्लर | Patrika News
बॉलीवुड

मैं अभिनेत्री नहीं, डॉक्टर बनना चाहती हूं : मानुषी छिल्लर

6 Photos
6 years ago
1/6
मानुषी छिल्लर ने विश्व सुंदरी 2017 प्रतियोगिता के दौरान ‘नगाड़ा संग ढोल’ गीत पर नृत्य किया था। इसके कारण उनके सह-प्रतियोगियों को लगा था कि वह ‘बॉलीवुड अभिनेत्री’ हैं।
2/6
यह पूछने पर कि सौंदर्य प्रतियोगिता की विजेता स्वाभाविक तौर पर बॉलीवुड में प्रवेश करते हैं, ऐसे में उनका क्या इरादा है? इस पर 20 वर्षीया मानुषी ने बताया, मेरे प्रतियोगियों को भी लगा था कि मैं बॉलीवुड अभिनेत्री हूं।
3/6
उन्होंने कहा, फिलहाल मैं विश्व सुंदरी के रूप में अपनी यात्रा को लेकर उत्साहित हूं, क्योंकि यह एक वर्ष अविश्वसनीय होने वाला है। बॉलीवुड के बारे में वाकई मैंने नहीं सोचा है, उसके बाद देखते हैं क्या होता है, क्योंकि मुझे अपनी पढ़ाई भी पूरी करनी है और इसके लिए मुझे कॉलेज वापस लौटना है।
4/6
हरियाणा के सोनीपत जिले में ऑल-गल्र्स मेडिकल कॉलेज में मेडिकल की पढ़ाई करते हुए मानुषी ने चीन के सान्या में विश्व सुंदरी 2017 का ताज जीता, लेकिन यह चकाचौंध उन्हें शिक्षा से दूर नहीं ले जा सका है।
5/6
उन्होंने कहा, आप जल्द ही एक भावी डॉक्टर देखेंगे, क्योंकि चिकित्सा एक लंबा कोर्स है। मुझे लगता है कि एक डॉक्टर और एक विश्व सुंदरी के रूप में आप का उद्देश्य समान होता है।
6/6
लेकिन मानुषी का इरादा फिलहाल बॉलीवुड में कदम दखने का नहीं है। वह विश्व सुंदरी का कार्यकाल पूरा होने के बाद अपनी मेडिकल की पढ़ाई पूरी करना चाहती हैं।
loksabha entry point
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.