scriptकॅरियर की शुरुआत में मुझे मिलती थी गालियांः कंगना रनौत | I was called an ‘interfering bitch’ for giving inputs during shoot: Kangana | Patrika News

कॅरियर की शुरुआत में मुझे मिलती थी गालियांः कंगना रनौत

Published: Nov 06, 2015 12:24:00 pm

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत “17वें मामी फिल्म फेस्टिवल” में बोलते हुए कहा कि शूट के दौरान आइडियाज देने पर उन्हें गालियां दी जाती थीं

kangana

kangana

मुंबई। 29 अक्टूबर से 5 नवंबर तक चलने वाले “17वें मामी फिल्म फेस्टिवल” के 5वें दिन बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत, विद्या बालन, शबाना आजमी, और आमिर खान की वाइफ किरण राव ने पैनल डिस्कशन में भाग लिया। ये सभी सेलेब्स “वुमन इन फिल्म” टॉपिक पर अपनी राय देती नजर आईं।

इस इवेंट के दौरान कंगना ने बॉलीवुड में महिलाओं के साथ होने वाले भेदभाव को लेकर बात चीत की। लोगों से बात चीत करते हुए कंगना ने बताया कि कैसे जब वह किसी फिल्म में अपने इनपुट देने की कोशिश करती हैं तो उनसे कैसे व्यवहार किया जाता है।

कंगना ने कहा कि जब वह फिल्म के डायलॉग्स, स्क्रीन प्ले या शॉट्स में कुछ इनपुट देने की कोशिश की तो लोगों ने इस बात को स्वीकार नहीं किया और उन्हें यह मेरी दखलअंदाजी भी लगी। उन्होंने जब मेल एक्टर को देख कर उसके जैसा ही फिल्मों में अपने विचार देने का प्रयास किया तो कंगना को “दखलअंदाजी करने वाली कुतिया” भी कहा गया। लोगों ने उनके आइडियाज को एक्सेप्ट करने की बजाय उन्हें फिल्मों से बाहर निकाल दिया।

फिल्मों में अपने विचार देने के पीछे के कारण को बताते हुए कंगना ने कहा कि बतौर एक्ट्रेस वह भी वो सब करना चाहती हैं जो एक क्रिएटिव पर्सनैलिटी करती है जिससे उन्हें भी समाज में एक मुकाम हासिल हो सके।

बता दें कि कंगना इन दिनों विशाल भारद्वाज की फिल्म “रंगून” के किरदार की तैयारी कर रही हैं। इस फिल्म में उनके साथ शाहिद कपूर और सैफ अली खान भी दिखाई देंगे। इसके खबरों की माने तो उन्हें शेखर कपूर की अगली फिल्म में एक 85 वर्षीय महिला का किरदार निभाने का ऑफर मिला है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो