scriptकिस बात पर SRK ने कहा- काबिल हैं, तो काम मिलेगा…निराश न हों | If you capable, you will get the job, don't disappointed: shahrukh khan | Patrika News

किस बात पर SRK ने कहा- काबिल हैं, तो काम मिलेगा…निराश न हों

Published: Apr 12, 2016 02:39:00 pm

Submitted by:

dilip chaturvedi

शाहरुख ने कहा, सभी की जिदगी में अच्छे और बुरे दिन आते हैं। इसलिए बुरे दिनों के बारे में अधिक ना सोचें…

shahrukh khan

shahrukh khan

मुंबई। सुपरस्टार शाहरुख खान ने टीवी अभिनेत्री प्रत्यूषा बनर्जी के निधन पर अपनी संवेदना व्यक्त करते हुए कलाकारों से आग्रह किया कि काम ना मिलने पर असहज महसूस न करें। अपनी आगामी फिल्म ‘फैन’ का प्रचार करते हुए जब शाहरुख से प्रत्युषा की कथित खुदकुशी के बारे में पूछा गया, तो इस पर उन्होंने दुख व्यक्त करते हुए कहा, अगर आपको इच्छानुसार सफलता नहीं मिल रही, तो निराश न हों। सभी की जिदगी में अच्छे और बुरे दिन आते हैं। इसलिए बुरे दिनों के बारे में अधिक ना सोचें।

उन्होंने कहा, अगर आप काम जानते हैं, आपमें प्रतिभा है, आप काबिल हैं, तो आज या कल आपको काम मिलेगा। इसके अलावा शाहरुख ने कहा कि इसमें दुखी होने की बात नहीं है। उन्होंने कहा, अगर आप में प्रतिभा है, तो आपको काम मिलेगा, लेकिन अगर प्रतिभा ही नहीं है, तो इस तथ्य को स्वीकार करें और जो आपको मिल रहा है उससे संतुष्ट रहें।

धारावाहिक बालिका वधू से चर्चित अभिनेत्री प्रत्यूषा के खुदकुशी करने पर पूरा टेलीविजन-जगत हैरान है। वहीं टेलीविजन और बड़े पर्दे के कई कलाकारों ने इस पर दुख व्यक्त किया। प्रत्यूषा के खुदकुशी मामले पर कई कयास लगाए जा रहे हैं, जैसे प्रेमी के साथ रिश्तों में खटास, पैसों की परेशानी। फिलहाल, पुलिस मामले की जांच कर रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो