scriptआईफा में वरुण ने अपनी धमाकेदार परफॉर्मेंस से जीता दिल, देखें वीडियो | IIFA 2018: Varun dhawan dance Performance in IIFA 2018 | Patrika News

आईफा में वरुण ने अपनी धमाकेदार परफॉर्मेंस से जीता दिल, देखें वीडियो

Published: Jun 24, 2018 11:10:14 pm

Submitted by:

Mahendra Yadav

उन्होंने ‘तम्मा तम्मा’गाने पर गजब की प्रस्तुति दी है।

Varun Dhawan

Varun Dhawan

आईफा अवॉर्ड्स 2018 का आगाज 22 जून को हो गया था। आज आईफा का मेन इवेंट शुरू हुआ। इस इवेंट में बॉलीवुड स्टार्स अपनी परफॉर्मेंस दे रहे हैं। इसके लिए सभी कलाकारों ने जीतोड मेहनत की है। मेन इवेंट शुरू होते ही स्टार्स ने आईफा के ग्रीन कारपेट पर एंट्री करना शुरू किया। सिलसिलेवार तरीके से सभी स्टार्स इवेंट वेन्यू पर पहुंचे। इसके बाद आईफा के स्टेज पर बॉलीवुड स्टार्स अपनी धमाकेदार प्रस्तुति से सबका दिल जीत लिया। अभिनेता वरुण धवन ने भी शानदार परफॉर्मेंस के साथ दर्शकों का दिल जीत लिया। उन्होंने ‘तम्मा तम्मा’गाने पर गजब की प्रस्तुति दी है। इसके साथ ही उन्होंने ‘मेरा जी करदा’ गाने पर भी शानदार प्रस्तुति दी।

कार्तिक आर्यन ने भी किया शानदार परफॉर्म:
कुछ ही समय में अपनी एक्टिंग से बॉलीवुड में अपनी पहचान बनाने वाले अभिनेता कार्तिक आर्यन ने अपनी परफॉर्मेंस से आईफा के स्टेज पर आग लगा दी है। काफी समय से उऩके परफॉर्मेंस की चर्चा चल रही थी। सबको उम्मीद थी की ‘सोनू की…’ स्टारर कार्तिक आर्यन अपनी दमदार परफॉर्मेंस से सबका दिल जीत लेंगे, और हुआ भी कुछ ऐसा ही। अभिनेता ने बैंकॉक में चल रहे आईफा के 19 वें संस्करण में अपने डांस मुव्स से सबको चौका दिया है।

पहले दिन इन स्टार्स ने दी प्रस्तुति:
आईफा रॉक्स के पहले दिन अभिनेत्री नुसरत भरूचा और मौनी रॉय ने शानदार प्रस्तुति दी। बता दें कि नुसरत भरुचा फिल्म ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ से फेमस हुई। वहीं मौनी रॉय एक टीवी एक्ट्रेस रह चुकी हैं और अक्षय की फिल्म ‘गोल्ड’से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही है।

इसके अलावा संगीतकार प्रीतम ने एक लाइव ऑर्केस्ट्रा का नेतृत्व किया जिसने फाल्के की वर्ष 1913 में आई मूक फिल्म की 13 मिनट की स्क्रीनिंग के साथ अपने साज मिलाए। करण जौहर भी गुलाबी रंग का कोट पहने हुए IIFA अवॉर्ड के पहले दिन स्टेज पर शिरकत करने पहुंचे थे। तभी उन्होंने लाल रंग का दुपट्टा ओढ़ा और साल 1993 में आई फिल्म ‘आंखे’ के गाने ‘ओ लाल दुपट्टे वाली तेरा नाम तो बता’ पर डांस करने लगे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो