scriptकोरोना वायरस के चलते आईफा अवार्ड 2020 भी थमा | IIFA award postponed due to Corona virus | Patrika News

कोरोना वायरस के चलते आईफा अवार्ड 2020 भी थमा

locationमुंबईPublished: Mar 06, 2020 06:25:01 pm

Submitted by:

Subodh Tripathi

कोरोना वायरस के चलते आईफा अवार्ड 2020 भी थमा

IIFA award postponed due to Corona virus

IIFA award postponed due to Corona virus

आईफा अवार्ड 2020 का आयोजन इसी माह भोपाल और इंदौर में किया जाना था। लेकिन इसे भी कोरोना वायरस का ग्रहण लग गया। अब आईफा अवार्ड आयोजन समिति द्वारा जल्द ही आगामी तिथि की घोषणा की जाएगी।

आईफा अवार्ड का आयोजन मध्यप्रदेश के भोपाल में 21 मार्च को व 27 से 29 मार्च तक तीन दिन तक इंदौर में आयोजन किया जाना था। इस अवार्ड में सैंकड़ों की संख्या में फिल्मी हस्तियां मौजूद होती है। लेकिन देश में फैल रहे कोरोना वायरस से बचाव के चलते आयोजन समिति ने सरकार और बॉलीवुड स्टारों से राय मशवरा करने के बाद इसे स्थगित करने का निर्णय लिया है।

बता दें की आईफा अवार्ड में शामिल होने के लिए देश विदेश से कई हस्तियां शामिल होती है। चूकि वर्तमान में कोरोना वायरस का प्रकोप छाया है। इस कारण फिलहाल इस भव्य आयोजन को तब तक के लिए स्थगित किया गया है। जब तक की कोरोना वायरस का प्रकोप पूर्ण रुप से थम नहीं जाता। कोरोना वायरस के चलते केंद्र सरकार द्वारा भी विभिन्न बड़े आयोजनों के लिए गाइड लाइन जारी कर दी है। वैसे तो इस आयोजन को लेकर तैयारियां शुरु हो चुकी थी। जिसके टिकिट बिक्री होना भी प्रारंभ होने वाला था कि आयोजन समिति द्वारा लोगों की सेहत को ध्यान में रखते हुए इस आयोजन को फिलहाल स्थगित कर दिया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो