scriptफ्लॉप कॅरियर पर बोले बॉबी, बताया कौन था उस हालत का जिम्मेदार! | iifa awards 2018 bobby deol said about his flop career | Patrika News

फ्लॉप कॅरियर पर बोले बॉबी, बताया कौन था उस हालत का जिम्मेदार!

Published: Jun 25, 2018 12:59:40 pm

Submitted by:

Amit Singh

‘रेस 3’ से लंबे समय बाद वापसी करने वाले बॉबी देओल का मानना है कि लंबे समय तक पर्दे पर अनुपस्थिति के लिए वह खुद ही जिम्मेदार है।

iifa awards 2018

iifa awards 2018

‘रेस 3’ से लंबे समय बाद वापसी करने वाले बॉबी देओल का मानना है कि लंबे समय तक पर्दे पर अनुपस्थिति के लिए वह खुद ही जिम्मेदार है। उन्होंने कहा कि वह कुछ समय पहले निराश हो गए थे। जिसके लिए सिर्फ वही दोषी हैं।बॉबी 1990 के दशक में ‘गुप्त : द हिडेन ट्रुथ’, ‘सोल्जर’ और ‘अजनबी’ जैसी सफल फिल्मों में अभिनय कर चुके हैं। लेकिन उन्होंने ‘शाकालाका बूम बूम’ के साथ कई असफल फिल्में भी की हैं। बड़े पर्दे पर वह आखिरी बार 2013 में ‘यमला पगला दीवाना 2’ में उनके पिता और वरिष्ठ अभिनेता धर्मेंद्र और भाई सनी देओल के साथ दिखे थे।

IIFA 2018: अर्जुन संग स्टेज पर आग लगाने पहुंची कृति सेनॉन, ‘तूने मारी एंट्रियां…’ पर किया जबरदस्त डांस

 

iifa awards 2018

बॉबी ने मीडिया से एक बातचीत के दौरान ये बताया, ”बड़े पर्दे से गायब रहने के लिए मैं सिर्फ खुद को दोष दूंगा। मैं निराश हो गया था। मैं निराश और निरुत्साहित महसूस करने लगा था, लेकिन अपने परिवार को देखकर मुझे एहसास हुआ कि मैं उन्हें दुखी नहीं कर सकता।” उन्होंने कहा, ”मुझे काम करना होगा, अपने पैरों पर खड़े होना है और इसे खुद करना है, क्योंकि मेरी मदद करने वाला कोई नहीं है। बॉबी ने कहा कि बड़े पर्दे से गायब रहने से उन पर बहुत असर पड़ा। उन्होंने कहा, ”फिल्मी दुनिया से मेरी पहचान गायब हो गई थी।

IIFA 2018 WINNERS: श्रीदेवी ने फिल्म ‘मॅाम’ के लिए जीता बेस्ट एक्ट्रेस का खिताब, जानें आईफा विनर्स की पूरी लिस्ट…

iifa awards 2018

‘बिच्छू’, ‘अपने’, ‘झूम बराबर झूम’ जैसी सफल फिल्मों के बावजूद प्रसिद्धि का लाभ नहीं उठा पाने के प्रश्न पर उन्होंने कहा, ”मैं अज्ञानी था, मुझे एहसास ही नहीं हुआ कि मैंने वैसी प्रसिद्धि हासिल कर ली है।”

iifa awards 2018

उन्होंने कहा, ”अब मुझे लगता है कि यदि मैं अज्ञानी नहीं रहा होता तो ऐसा नहीं हुआ होता। लेकिन हार कभी नहीं मानें, कड़ी मेहनत कीजिए और आप जीवन में उपलब्धियां पा सकते हैं।”उनका कहना है कि वह मुश्किल समय से गुजर चुके हैं और अंदाजा नहीं लगा सकते कि क्या हो रहा है।बॉबी आगामी रविवार को आयोजित हो रहे इंटरनेशनल इंडियन फिल्म्स एकेडमी (आइफा) में प्रस्तुति देंगे। उन्होंने कहा, ”मुझे इस बात का अहसास ही नहीं हुआ कि प्रतिस्पर्धा बढ़ गई है। अब मुझे पता है कि यहां प्रतिस्पर्धा है और मैं खुद को तैयार कर रहा हूं।बॉबी फिलहाल अपनी हालिया फिल्म ‘रेस 3’ की सफलता से उत्साहित हैं। फिल्म ने 100 करोड़ रुपये कमाई का आंकड़ा पार कर लिया है।

iifa awards 2018

ट्रेंडिंग वीडियो