scriptIIFA AWARDS 2018 LIVE UPDATE: आईफा के रंगीन शाम का हुआ आगाज, स्टारस करेंगे जल्द परफॉर्म | IIFA AWARDS 2018 LIVE UPDATE | Patrika News

IIFA AWARDS 2018 LIVE UPDATE: आईफा के रंगीन शाम का हुआ आगाज, स्टारस करेंगे जल्द परफॉर्म

Published: Jun 24, 2018 08:00:43 pm

Submitted by:

Amit Singh

इंटरनेशनल इंडियन फिल्म अकेडमी अवार्ड्स(IIFA 2018) के रंगारंग कार्यक्रम का आगाज 22 जून को बैंकॉक के सियाम नीरामीत थिएटर में हो चुका है।

iifa awards 2018

iifa awards 2018

IIFA 2018 के रंगारंग कार्यक्रम का आगाज 22 जून को बैंकॉक के सियाम नीरामीत थिएटर में हो चुका है। वहीं इस बार आईफा करीब दस सालों बाद बैंकॉक वापस लौटा है। आज इस समारोह का समापन दिन है।इस बार बॉलीवुड के यंग स्टार्स के साथ काफी पुराने चेहरे भी नजर आने वाले हैं। इस बार बॉलीवुड की एवरग्रीन ब्यूटी रेखा करीब 20 साल बाद आईफा के स्टेज पर लाइव परफॉर्म करेंगी वहीं बॉबी देओल करीब 7 साल बाद मंच पर अपना जलवा बिखेरेंगे।

आईफा के समापन समारोह में कलाकारों का आने का सिलसिला भी शुरू हो चुका है।

– कार्यक्रम के शुरू होते ही सबसे पहले एक्टर कार्तिक आर्यन फिल्म निर्माता करण जौहर के साथ ईवेंट को होस्ट करने के लिए तैयार दिखे।

https://twitter.com/TheAaryanKartik?ref_src=twsrc%5Etfw
-बॉबी देओल ने उन्हें Green Carpet पर ज्वाइन किया।

https://twitter.com/thedeol?ref_src=twsrc%5Etfw
– सीक्रेट सुपरस्टार स्टारर जायरा वसीम की ने ग्रीन कारपेट पर अपने हुस्न का जादू बिखेरा।
– श्रध्दा कपूर की पिंक कलर के गाउन में एंट्री हुई।
– सदाबहार एक्टर अनिल कपूर ने झक्कास एंट्री ली।
https://twitter.com/hashtag/IIFA2018?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/ShraddhaKapoor?ref_src=twsrc%5Etfw

प्रीतम को मिला बेस्ट बैकग्राउंड स्कोर का अवॉर्ड:
रणबीर और कैटरीना की फिल्म ‘जग्गा जासूस’ को टेक्निकल कैटेगरी में तीन अवॉर्ड मिलने के अलावा इसी फिल्म को बेस्ट बैकग्राउंड स्कोर का अवॉर्ड मिला। वहीं ये अवॉर्ड संगीतकार प्रीतम को मिला। वहीं इसी फिल्म को बेस्ट कोरियोग्राफी (विजय गांगुली और रुएल दौसन वरिंदानी) का अवॉर्ड और स्पेशल इफेक्ट्स ऑनर से सम्मानित किया गया।

इन फिल्मों को भी मिला अवॉर्ड्स:
रणबीर की फिल्म के अवाला टेक्निकल कैटेगरी में और भी कई अवॉर्ड्स दिए गए। वहीं ‘बरेली की बर्फी’ जो कि नितेश तिवारी और श्रेयस जेनस की फिल्म है इसे बेस्ट स्क्रीनप्ले का अवॉर्ड दिया गया। इसके अलावा हितेश केवल्य को फिल्म ‘शुभ मंगल सावधान’ के लिए बेस्ट डायलॉग्स और वेंकट मैथ्यू को फिल्म ‘न्यूटन’ के लिए बेस्ट एडिटिंग का अवॉर्ड मिला।

अरिजीत को बेस्ट सिंगर मेल का अवॉर्ड:
अपनी आवाज का जादू बिखेरने वाले अरिजीत सिंह को फिल्म ‘जब हैरी मेट सेजल’ के सॉन्ग ‘हवाएं’ के लिए बेस्ट सिंगर मेल के सम्मान से नवाजा गया। वहीं फिमेल सिंगर मेघना मिश्रा को फिल्म ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ के गाने ‘मैं कौन हूं’ के लिए बेस्ट सिंगर फीमेल का अवॉर्ड मिला।

 

 

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो