फैन ने पूछा गर्लफ्रेंड का पीरियड्स में कैसे रखूं ख्याल? इलियाना डिक्रूज ने दिया बढ़िया जवाब

By: Neha Gupta
| Published: 23 Apr 2020, 03:08 PM IST
फैन ने पूछा गर्लफ्रेंड का पीरियड्स में कैसे रखूं ख्याल? इलियाना डिक्रूज ने दिया बढ़िया जवाब

  • इलियाना डिक्रूज (Ileana D'cruz) ने पीरियड्स के सवाल पर दिया जवाब
  • फैंस ने गर्लफ्रेंड के लिए पूछा सवाल
  • कहा- अगर गुर्राए दो चॉकलेट फेक कर दूर भाग जाओ

नई दिल्ली | बॉलीवुड एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज (Ileana D'cruz) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। हाल ही में उन्होंने अपने फैंस से इंटरैक्शन किया और कुछ सवालों के जवाब दिए। सभी सवालों में से एक ने सबका ध्यान अपनी तरफ खींचा और इंटरनेट पर इलियाना का जवाब छा गया है। दरअसल हाल ही में इलियाना ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज़ में पीरियड्स से जुड़ा एक पोस्ट साझा किया था जिसपर फैन ने उनसे सवाल पूछ लिया। बस फिर क्या था इलियाना ने भी मस्त जवाब दिया और सभी का दिल जीत लिया।

hjugdtrdc.jpg

फैन ने पोस्ट पर कमेंट करते हुए इलियाना (Ileana D'cruz) से पूछा- ऐसी समस्याओं को अपनी मंगेतर के साथ संभालने के लिए मेरी मदद कीजिए। मैं उसे इन दिनों में तकलीफ नहीं देना चाहता हूं। इलियाना ने जवाब में लिखा- उससे संभलकर बात करो, इस चीज के लिए तैयार रहो या तो उसे ढेर सारा प्यार करों या फिर उससे दूर रहो। अगर वो गुर्राने लगे तो उसके पास चॉकलेट फेंक कर भाग जाओ। इलियाना का ये जवाब फैंस को बेहद पसंद आ रहा है।

dtyh.jpg

बता दें कि इलियाना डिक्रूज कुछ वक्त पहले अपने ऑस्ट्रेलियाई बॉयफ्रेंड के ब्रेकअप को लेकर चर्चाओं में आई थीं। उसके बाद उनका वजन भी काफी बढ़ गया था, हालांकि अब वो ठीक हैं। पिछले साल 2019 में इलियाना और उनके बॉयफ्रेंड एंड्रयू नीबोन ने किसी बड़ी लड़ाई के कारण अलग होने का फैसला लिया था। वहीं इससे पहले वो अपना काफी वक्त एक्स बॉयफ्रेंड के साथ बिताती थीं। वो एक फोटोग्राफर हैं इसलिए उनके द्वारा क्लिक हुई कई तस्वीरें भी इलियाना अपने इंस्टाग्राम पर साझा करती रहती थीं।