scriptब्रेकअप की खबरों के बीच वायरल हुई इलियाना की ये हॉट फोटो, खूबसूरत अंदाज में आईं नजर | ileana dcruz post hint towards breakup with andrew kneebone | Patrika News

ब्रेकअप की खबरों के बीच वायरल हुई इलियाना की ये हॉट फोटो, खूबसूरत अंदाज में आईं नजर

locationनई दिल्लीPublished: Sep 08, 2019 06:21:45 pm

Submitted by:

Vivhav Shukla

इलियाना ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। जिसमें उन्होंने कैप्शन लिखा, ‘सूरज के बाहर निकलने का इंतजार है।’
इलियाना पिछले कई सालों से ऑस्ट्रेलियन फोटोग्राफर एंड्रयू नीबोन को डेट कर रही थीं।

actress-ileana-dcruz_1.jpg
नई दिल्ली। एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज अपने बॉयफ्रेंड एंड्रयू नीबोन से ब्रेकअप को लेकर पिछले कुछ दिनों से लगातार खबरों में हैं। दरअसल, उनके एक इंस्टाग्राम पोस्ट को देखकर ये चर्चा तेज हो गई थी। हालांकि उन्होंने इस खबर को लेकर कोई सटीक बयान नहीं दिया था। जिसके चलते ये कंफर्म नहीं हो पा रहा था कि वो अभी भी रिलेशनशिप में है या नहीं। इसी बीच इलियाना की नई तस्वीर ने सोशल मीडिया में अटकलें तेज कर दी हैं।
actress-ileana-dcruz.jpg
इलियाना ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। जिसमें उन्होंने कैप्शन लिखा, ‘सूरज के बाहर निकलने का इंतजार है।’ शेयर की गई तस्वीर में इलियाना ने व्हाइट स्विम सूट पहना हुआ हैं और वो एक क्रूज के डेक पर लेटी हुई हैं।

बता दें कुछ समय इलियाना ने पहले अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर किया था। इलियाना ने इस पोस्ट में लिखा था कि, हां, जीवन में आप दोस्त खोते हैं, परिवार और पार्टनर्स खोते हैं लेकिन इससे फर्क नहीं पड़ता कि आपके जीवन से क्या चला गया बस आप अपने आपको मत खोने दीजिए। सबसे जरूरी यह सीखना है कि जब आपको अपने आसपास के लोगों से प्यार न मिले तो खुद को कैसे प्यार करें और जब कोई आपके आसपास न हो तो अपने लिए कैसे मौजूद रहें।
actress-ileana-dcruz_3.jpg
इलियाना के इस पोस्ट के बाद से ही उनके ब्रेकअप की खब़रें सामने आई थी। बता दें कि इलियाना पिछले कई सालों से ऑस्ट्रेलियन फोटोग्राफर एंड्रयू नीबोन को डेट कर रही थीं।

actress-ileana-dcruz_2.jpg
इलियाना एंड्रयू के साथ हमेशा फोटो शेयर करती रहती हैं यहां तक की उन्होने एक फोटो शेयर करते हुए एंड्रयू को ‘Hubby’ भी लिखा था लेकिन अब इलियाना के अकाउंट पर एंड्रयू की एक भी तस्वीर नहीं है। उन्होंने सारी तस्वीरें डिलीट कर दी हैं। जिसके चलते उनके ब्रेकअप की ख़बर सच लगती हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो