scriptलॉकडाउन के बीच वर्चुअल डेट पर गईं इलियाना डिक्रूज, तस्वीरें हो रही वायरल | Ileana dcruz virtual date with girl gang photos viral in lockdown | Patrika News

लॉकडाउन के बीच वर्चुअल डेट पर गईं इलियाना डिक्रूज, तस्वीरें हो रही वायरल

Published: Apr 15, 2020 09:35:30 pm

Submitted by:

Neha Gupta

लॉकडाउन के बीच वर्चुअल डेट पर गईं इलियाना डिक्रूज (Ileana D’cruz)
गर्ल गैंग के साथ कहा डेट नाइट के लिए तैयार हूं
सोशल मीडिया पर वायरल (Viral) हो रही तस्वीरें

ilnu.jpg

नई दिल्ली | देश में जहां लॉकडाउन चल रहा है वहीं बॉलीवुड एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज ने अपनी डेट की तस्वीरें साझा कर सभी को चौंका दिया है। हाल ही में वो एक वर्चुअल डेट पर गई जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। सेलेब्स घरों में बंद हैं ऐसे में वो नई-नई तरकीबे निकाल रहे हैं। इलियाना ने भी इंजॉए करने का ऐसा ही एक तरीका निकाला और फैंस के साथ शेयर किया है।

ilpi.jpg

दरअसल, इलियाना डिक्रूज ने ये वर्चुअल डेट अपनी गर्ल गैंग के साथ की। उन्होंने वीडियो कॉल के जरिए इन मोमेंट्स को कैप्चर किया और इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए लिखा- मैं अपनी गर्ल्स के साथ डेट नाइट के लिए रेडी हूं। इलियाना ने इस डेट की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिन्हें खूब पसंद किया जा रहा है। वैसे लॉकडाउन के बीच ये आइडिया बुरा भी नहीं है, अपनों के साथ वीडियो कॉल के जरिए आसानी से जुड़ा जा सकता है। कुछ दिन पहले करीना कपूर खान ने भी अपनी गर्ल गैंग के साथ ऐसे ही तस्वीर साझा की थी जिसमें सब सोते हुए दिखाई दे रहे थे।

ili.jpg

बात करें इलियाना के वर्कफ्रंट की तो लॉकडाउन से पहले वो पहली बार अभिषेक बच्चन के साथ द बिग बुल में काम कर रही थीं। वहीं इस फिल्म को अजय देवगन के प्रोड्यूस करने की खबर है। लॉकडाउन में सभी सितारें अपने घरों में किचन के काम से लेकर क्रिएटिविटी में भी मन लगा रहे हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो