Timur के हर चैलेज को स्वीकार करती है Inaaya, इस बात का रहता है कॉम्पिटिशन

By: Pratibha Tripathi
| Updated: 20 Jul 2020, 03:52 PM IST
Timur के हर चैलेज को स्वीकार करती है Inaaya, इस बात का रहता है कॉम्पिटिशन
taimur and inaaya pics vira

  • Inaaya और Timur का वीडियो हो रहा है वायरल
  • इनाया करती है तैमूर की कॉपी करते आई नजर

नई दिल्ली। बॉलीवुड में एक्टर से कही ज्यादा स्टार किड्स(starkids) ज्यादा सुर्खिया बटोर रहे है जिनमें से करीना कपूर(Kareena Kapoor's son Taimur) के बेटे सबसे ज्यादा सर्च किए जाने वाले स्टारकिड्स में से एक हैं। अब तो इनके साथ ही सोहा अली खान की बेटी इनाया खान भी इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी चर्चे में रहने लगी है। सोहा अली खान(Soha Ali Khan share inaaya pics) इन दिनों अपनी बेटी इनाया की तस्वीरे शेयर करती रहती है। लेकिन इस समय करीना कपूर के बेटे तैमूर(taimur and inaaya pics viral) के संग इनाया की तस्वीरे काफी वायरल हो रही है। बता दे कि दोनों के बच्चों में नौ महीनों का फासला है। दोनों एक साथ मिलकर हमेशा मस्ती करते रहते है। जिससे दोनों Taimur and Inaaya are bonding बच्चों की बॉन्ड‍िंग भी बहुत अच्छी है।लेकिन इनाया हमेशा तैमूर की कॉपी करती रहती है। और इस बात का खुलासा खुद इनाया की मां एक्ट्रेस सोहा अली खान ने किया है।

View this post on Instagram

A quiet day at the office #justiceleague #dc

A post shared by Soha (@sakpataudi) on

सोहा अली खान(Soha Ali Khan share pics) ने एक तस्वीर शेयर की है जिसमें इनाया (Inaya and Timur Batman costume)और तैमूर दोनों बैटमैन का कॉस्ट्यूम पहने नजर आ रहे हैं। और इनमें से इनाया भी तैंमूर के समान बैटमैन ही बनना चाहती है कोई रॉबिन नहीं बनना चाहता। हम चाहते हैं कि इनाया और तैमूर के बीच हमेशा इस, तरह का प्यार बना रहे। एक-दूसरे के साथ रहकर ज्यादा से ज्यादा समय व्यतीत करें।'

View this post on Instagram

Reunited!! #timandinni #london

A post shared by Soha (@sakpataudi) on

तैमूर अब तीन साल के हो चुके है वही 'इनाया अभी ढाई साल की है अभी दोनों का स्कूल जाना संभव नही है और आज के हालात को देखकर दोनों का बाहर रहना भी मुश्किल है इसलिए दोनों बच्चे ज्यादा समय तक एक साथ ही रहते हुए एक दूसरे के गुण सीख रहे हैं। इनाया, तैमूर की हर बात को ध्यान से सुनती है, और उसे ही फॉलो करती है।'

View this post on Instagram

Sunday strolling @khemster2

A post shared by Soha (@sakpataudi) on

बता दे कि कोरोनावायरस के चलते शर्मिला टैगौर काफी लंबे समय से दिल्ली में ही फंसी हुई हैं। लेकिन उनके साथ मौजूद काफी पुराना स्टाफ उनकी काफी अच्छी तरह से देखभाल कर रहा है। बता दे कि वही करीना कपूर इन दिनों लॉकडाउन के चलते घर में ही रहकर समय व्यतीत कर रही हैं। और समय समय पर अपने वीडियो और पिक्स शेयर करती रहती हैं।

बता दें सोशल मीडिया पर इनाया और तैमूर, सबसे ज्यादा सर्च किए जाने वाले स्टार बन चुके हैं। जहां तैमूर पैपराजी का चहेता है तो वहीं उनकी बहन इनाया भी इंटरनेट पर छाई रहती हैं। इनाया के क्यूट वीडियोज इन दिनों काफी तेजी से वायरल हो रहे हैं।