scriptIndia’s Most Wanted Box Office Collection day 2: दर्शकों को कुछ खास पसंद नहीं आई अर्जुन कपूर की फिल्म, पहले दिन कमाए… | India's Most Wanted Box Office Collection day 2 | Patrika News

India’s Most Wanted Box Office Collection day 2: दर्शकों को कुछ खास पसंद नहीं आई अर्जुन कपूर की फिल्म, पहले दिन कमाए…

locationमुंबईPublished: May 26, 2019 12:25:55 pm

Submitted by:

Riya Jain

‘इंडियाज मोस्ट वॅान्टेड’ सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है।

India's Most Wanted Box Office Collection day 2: दर्शकों को कुछ खास पसंद नहीं आई अर्जुन कपूर की फिल्म, पहले दिन कमाए...

India’s Most Wanted Box Office Collection day 2: दर्शकों को कुछ खास पसंद नहीं आई अर्जुन कपूर की फिल्म, पहले दिन कमाए…

India’s Most Wanted Box Office Collection day 2: बॅालीवुड स्टार अर्जुन कपूर की फिल्म ‘इंडियाज मोस्ट वॅान्टेड’ सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। इस फिल्म के लिए अर्जुन को समीक्षकों से अच्छी रेटिंग और रिव्यू मिले। हालांकि इसके बावजूद फिल्म पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई नहीं कर पाई है।

india-s-most-wanted-box-office-collection-day-2
https://twitter.com/hashtag/IndiasMostWanted?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

जी हां, ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक फिल्म ने पहले दिन 2.10 करोड़ की कमाई की है। वहीं शनिवार को फिल्म ने 3.03 करोड़ की कमाई की है। बता दें फिल्म की कहानी उन पांच आदमियों के बारे में है जिन्होंने एक खूंखार आतंकवादी को मारकर लाखों लोगों की जान बचाई।

 

india-s-most-wanted-box-office-collection

लोगों को फिल्म में अर्जुन कपूर की एक्टिंग पसंद आई। इसके अलावा इन दिनों अर्जुन अपनी गर्लफ्रेंड मलाइका अरोड़ा को लेकर भी काफी सुर्खियां बटोर रहे हैं।

 

india-s-most-wanted

फिल्म के प्रमोशन के दौरान ही तब उनसे शादी के बारे में सवाल किया गया तो उन्होंने कहा, ‘मेरी शादी को लेकर जिस तरह की अटकलें लगाई जाती हैं वे समझ में आती हैं और यह स्वाभाविक भी है, क्योंकि मेरे कई सारे दोस्तों की शादी हो चुकी हैय़ इस वजह से सबको लगता है कि मुझे भी शादी कर लेनी चाहिए, चूंकि मेरे दोस्तों की शादी हो चुकी है। मैं अभी अपनी निजी और पेशेवर जिंदगी में बहुत खुश हूं और मैं इसे इस तरह से ही रखना चाहता हूं। पिछले कुछ महीनों से मैंने कुछ भी छिपाकर नहीं रखा, इसलिए जब भी ऐसा कुछ कहने लायक होगा तो मैं इसके बारे में जरूर बात करूंगा।’

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो