scriptभारतीय सिनेमा आज किसी भाषा तक सीमित नहीं है : राणा दग्गुबाती | Indian cinema is not limited to any language today: Rana Daggubati | Patrika News

भारतीय सिनेमा आज किसी भाषा तक सीमित नहीं है : राणा दग्गुबाती

Published: Jul 19, 2020 03:29:23 pm

Submitted by:

Shaitan Prajapat

राणा दग्गुबाती (Rana Daggubati) का कहना है कि आज वक्त तेजी से आगे बढ़ने का है और यही वजह है कि अपनी प्रेमिका से सगाई करने के रास्ते उन्होंने महामारी को आड़े नहीं आने दिया। राणा दग्गुबाती दक्षिण भारतीय फिल्मों के सबसे सफलतम कलाकारों में से एक हैं और इसके साथ ही वह बॉलीवुड में भी काफी मशहूर हैं।

Rana Daggubati

Rana Daggubati

अभिनेता राणा दग्गुबाती (Rana Daggubati) का कहना है कि आज वक्त तेजी से आगे बढ़ने का है और यही वजह है कि अपनी प्रेमिका से सगाई करने के रास्ते उन्होंने महामारी को आड़े नहीं आने दिया। राणा दग्गुबाती दक्षिण भारतीय फिल्मों के सबसे सफलतम कलाकारों में से एक हैं और इसके साथ ही वह बॉलीवुड में भी काफी मशहूर हैं। इस अभिनेता-निर्माता का यह मानना है कि वक्त अस्थायी है, लेकिन फिल्में सदा के लिए है। एक इंटरव्यू के दौरान राणा ने कहा कि भारतीय सिनेमा आज किसी भाषा तक सीमित नहीं है। फिल्म किस भाषा में है यह मायने नहीं रखती है। अगर आपके पास बताने लायक कोई कहानी है, तो आगे बढ़कर उसे बताइए। इसलिए मैं स्क्रिप्ट पर ध्यान देता हूं जिससे तेलुगू और हिंदी में करियर के बेहतर विकल्प बने रहे।

Rana Daggubati
अपने आगामी प्रोजेक्ट्स के बारे में बात करते हुए अभिनेता ने कहा कि दो फिल्में आने के लिए तैयार हैं। एक है ‘हाथी मेरे साथी’, जो हिंदी, तेलुगू और तमिल में रिलीज होगी। यह एक इंसान और प्रकृति के बीच के रिश्ते की एक खूबसूरत कहानी है..शायद आज के समय में यह कहीं ज्यादा यर्थाथ है। दूसरी फिल्म 90 के दशक में तेलंगाना की पृष्ठभूमि पर आधारित एक खूबसूरत प्रेम कहानी है। इस फिल्म का नाम ‘विराटपर्वम’ है और इसमें साई पल्लवी, नंदिता दास और जरीना वहाब जैसे कलाकार हैं।
Rana Daggubati

उन्होंने आगे कहा कि, आमतौर पर मैं एक ऐसा इंसान हूं जिसकी कई चीजों में रूचि है, तो मुझे व्यस्त रखना कोई एक मुश्किल काम नहीं है। मुझे पढ़ना बहुत पसंद है इसलिए जब कभी मुझे मौका मिलता है तो मैं पढ़ता हूं। यह आपको एक ऐसी दुनिया में लेकर जाती है जो कि आज की इस वास्तविक दुनिया से कहीं बेहतर है। अभिनेता को हाल ही में एक लग्जरी स्विस घड़ी निर्माता कंपनी टिसॉट का नया चेहरा बनाया है। टिसॉट की कौन सी घड़ी आपको सबसे ज्यादा पसंद है? इस पर दग्गुबाती ने कहा कि टिसॉट कार्सन प्रीमियम, टिसॉट सीटस्टार 1000 क्वाट्र्ज और टिसोट ट्रेस मुझे व्यक्तिगत तौर पर ज्यादा पसंद है।

‘बाहुबली’ फेम अभिनेता राणा दग्गुबाती ने हाल ही में अपने रिलेशनशिप को सोशल मीडिया पर उजागर किया था। इस खबर से सभी लोग एकदम आश्चर्यचकित रह गए थे। इसके कुछ दिन बाद ही उन्होंने मिहीका बजाज के साथ सगाई कर ली थी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो