scriptभारतीय मुसलमान भी होते हैं देशभक्त : सैफ | Indian Muslims are also patriotic : Saif Ali Khan | Patrika News

भारतीय मुसलमान भी होते हैं देशभक्त : सैफ

Published: Aug 16, 2015 07:26:00 pm

सैफ ने पत्रकारों के साथ बातचीत में कहा, हमने इस बात पर बहुत ज्यादा जोर नहीं दिया है, कि फिल्म का मुख्य किरदार एक भारतीय मुसलमान है

Saif Ali Khan

Saif Ali Khan

मुंबई। फिल्म अभिनेता सैफ अली खान का कहना है कि आने वाली फिल्म “फैंटम” में एक भारतीय मुसलमान का उनका किरदार बेहद महत्वपूर्ण है, क्योंकि इस किरदार के माध्यम से वे लोगों को यह बताना चाहते हैं कि भारतीय मुसलमान भी देशभक्त होते हैं।
Saif Ali
सैफ ने पत्रकारों के साथ बातचीत में कहा, हमने इस बात पर बहुत ज्यादा जोर नहीं दिया है, कि फिल्म का मुख्य किरदार एक भारतीय मुसलमान है, लेकिन मेरे हिसाब से यह एक बेहद महत्वपूर्ण किरदार है। कबीर खान, मैं और साजिद नाडियाडवाला हम सब भारतीय मुसलमान हैं, तो कहीं न कहीं हम यह दर्शाना चाहते थे कि भारतीय मुसलमान भी देशभक्त होते हैं।
Saif Ali
सैफ ने फिल्म में भारतीय सेना के कैप्टन दानियल खान की भूमिका निभाई है। अभिनेत्री कैटरीना कैफ भी फिल्म में मुख्य भूमिका में हैं। सैफ ने बताया, रॉ को लगता है कि हमलावरों को मुंहतोड़ जवाब देने के लिए किसी ऎसे आदमी को मिशन सौंपना होगा, जो हमलावरों को उन्हीं की भाषा में जवाब दे।
Saif Ali
उन्होने कहा, दानियल इस काम के लिए राजी हो जाता है। वह अपने मिशन में कामयाब होता है या नहीं, यही फिल्म की कहानी है। कबीर खान के निर्देशन एवं साजिद नाडियाडवाला के निर्माण में बनी “फैंटम” 28 अगस्त को सिनेमाघरों में आ रही है।
Saif Ali
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो