scriptअब यह जोखिम उठाने के लिए भी पूरी तैयार हैं विक्की कौशल | Insecurity is a human thing, should be embraced: Vicky Kaushal | Patrika News

अब यह जोखिम उठाने के लिए भी पूरी तैयार हैं विक्की कौशल

locationमुंबईPublished: Sep 01, 2019 04:44:10 pm

मुझे सक्सेस दवाब अच्छा लगता हैं…

vicky kaushal

vicky kaushal

विक्की कौशल ( Vicky Kaushal ) बहुत कम समय में बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी एक खास पहचान बनाने में कामयाब रहे हैं। वो मानते हैं एक स्टार होने के नाते वो कई बार खुद को असुरक्षित महसूस करते हैं। उनका कहना है कि इस पेशे में आपको इतना प्यार मिलता है कि आप अपने आपको असुरक्षित महसूस करने लगते हैं। क्योंकि सफलता और विफलता कुछ भी स्थाई नहीं है। कोई भी अच्छा या बुरा समय नहीं होता। मैं हमेशा ऐसे लोगों से घिरा रहना चाहता हूं कि जो मुझे एक इंसान के रूप में जानते हैं ना कि एक एक्टर के रूप में। मैं अपने परिवार और कॉलेज फ्रेंड्स के बहुत क्लोज हूं। मैं उनसे अपनी ग्राउंडिंग लेता हूं। जो मुझे सुरक्षित करने में मेरी मदद करें मुझे एहसास कराते रहे कि मैं कौन हूं।

सफलता और विफलता के अलावा भी मैं एक इंसान हूं। मुझे लगता है कि कोई भी इंडस्ट्री में सुरक्षित नहीं है और इसे हमें स्वीकार करना चाहिए। इसके माध्यम से जीना और बाहर निकलना चाहिए। क्योंकि आपकी लाइफ में आने वाले अप्स एंड डाउन ही आपको नई चीजें सिखाएंगे।

मसान से किया था डेब्यू
विक्की कौशल ने साल 2015 में आई फिल्म ‘मसान’ से अभिनय की दुनिया में कदम रखा और बाद में ‘राजी’, ‘संजू’, ‘मनमर्जियां’ और ‘उड़ी : द सर्जिकल स्ट्राइक’ जैसी सफल फिल्मों नजर आए। इन फिल्मों ने विक्की को राष्ट्रीय पहचान दिलाई।

View this post on Instagram

🏔🌦❤️

A post shared by Vicky Kaushal (@vickykaushal09) on

निश्चित रूप से सफलता का दवाब होता है
विक्की कौशल ने कहा कि निश्चित रूप से सक्सेस का दवाब होता है। लेकिन मैं इस दवाब को झेलने के लिए तैयार हूं। जब आप ऑडिशन देते हैं तो उन सब चीजों को तलाशते हैं। जिससे आप पर ज्यादा से ज्यादा लोग विश्वास करें और आपको ज्यादा से ज्यादा काम दें। उन्होंने कहा कि मैंने कई वर्षों तक संघर्ष किया है और अब सक्सेस के दवाब को झेलने के लिए पूरी तरह तैयार हूं। अब मैं किसी तरह के दवाब को नकारात्मक तरीके से नहीं लेता हूं। मुझे वास्तव में ऐसा दवाब पसंद है।

नोरा के साथ ‘पछताओगे’ में विक्की
‘उड़ी : द सर्जिकल स्ट्राइक’ के ब्लॉकबस्टर होने के बाद जल्द ही विक्की कौशल, अभिनेत्री नारो फतेही के साथ सॉन्ग ‘पछताओगे’ में नजर आने वाले हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो