scriptअदिति के साथ किचन में फिल्माया गया सीन है फरहान का फेवरेट | Intimate scene shot with Aditi in Kitchen is my favourite: Farhan Akhtar | Patrika News

अदिति के साथ किचन में फिल्माया गया सीन है फरहान का फेवरेट

Published: Dec 29, 2015 02:49:00 pm

वजीर में फरहान अख्तर के मारधाड़ के अलावा रोमांटिक दृश्य भी हैं। उनका कहना है कि फिल्म में अदिति के साथ फिल्माए गए रसोई दृश्य उनके सबसे पसंदीदा दृश्य हैं

Wazir

Wazir

मुंबई। आगामी फिल्म वजीर में फरहान अख्तर के मारधाड़ के अलावा रोमांटिक दृश्य भी हैं। उनका कहना है कि फिल्म में अदिति राव हैदरी के साथ फिल्माए गए रसोई दृश्य उनके सबसे पसंदीदा दृश्य हैं।

फरहान से फिल्म के उनके सबसे पसंदीदा दृश्य के बारे में पूछा गया, जवाब में उन्होंने कहा कि फिल्म में रसोई में एक दृश्य को फिल्माया गया है और यह मेरा सबसे पसंदीदा है। यह दृश्य फिल्म के गीत तू मेरे पास में है, जिसमें फरहान नाराज अदिति की खाना बनाने में मदद करते नजर आ रहे हैं।

फरहान ने कहा कि फिल्म में हर किसी के अपने पसंदीदा दृश्य होते हैं, लेकिन अदिति के साथ यह दृश्य मेरा सबसे पसंदीदा है। कई अलग-अलग वजहों से इस दृश्य को फिल्माने में हमें पांच दिन लग गए। जब भी मैं यह दृश्य शूट करने जाता तो कोई न कोई परेशानी खड़ी हो जाती।

विधु विनोद चोपड़ा निर्मित व बिजॉय नाम्बियार निर्देशित वजीर आठ जनवरी को रिलीज होगी। इस फिल्म में फरहान और अमिताभ बच्चन के अलावा नील नितिन मुकेश और अदिति राव हैदरी मुख्य भूमिका में हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो