IPL 2021: लाइव प्रसारण के दौरान रणवीर सिंह दिखे अधिकांश विज्ञापनों में, चिढ़े लोग

By: पवन राणा
| Published: 10 Apr 2021, 02:10 AM IST
IPL 2021: लाइव प्रसारण के दौरान रणवीर सिंह दिखे अधिकांश विज्ञापनों में, चिढ़े लोग

IPL 2021 का उद्घाटन मैच रॉयल चैलेेंजर्स बेंगलुरू (आरसीबी) और मुंबई इंडियंस (एमआई) के बीच खेला गया। इस रोमांचक मुकाबले को दर्शकों ने लाइव प्रसारण के जरिए देखा। हालांकि रणवीर सिंह के बार-बार विज्ञापनों में दिखने से लोग चिढ़ गए। उन्होंने ट्विट पर पोस्ट्स के माध्यम से भड़ास निकाली।

मुंबई। इंडियन प्रीमियर लीग 2021 का पहला मैच शुक्रवार रात को रॉयल चैलेेंजर्स बेंगलुरू (आरसीबी) और मुंबई इंडियंस (एमआई) के बीच खेला गया। ये मैच रॉयल चैलेेंजर्स बेंगलुरू ने 2 विकेट से जीत लिया। क्रिकेट फैंस ने इस रोमांचक मैच का लाइव प्रसारण देखते हुए भरपूर आनंद लिया। हालांकि इस दौरान एक चीज से कुछ दर्शक चिढ़ गए। इसकी वजह बने अभिनेता रणवीर सिंह। आइए जानते हैं क्या है पूरा माजरा:

ट्विटर पर रणवीर सिंह हुए ट्रेंड

सोशल मीडिया साइट ट्वीटर पर कुछ फैंस का कहना था कि रॉयल चैलेेंजर्स बेंगलुरू (आरसीबी) और मुंबई इंडियंस (एमआई) के बीच खेले गए मुकाबले के दौरान लाइव में जो विज्ञापन दिखाए गए, उनमें से अधिकांश रणवीर सिंह के थे। बार-बार उनके स्क्रीन पर आने से ये लोग चिढ़ गए। उन्होंने इस बात को हाईलाइट करते हुए ट्विटर पर जमकर ट्वीट किए। इनमें से अधिकतर ने स्टार स्पोर्ट्स इंडिया को शिकायती लहजे में कहा कि रणवीर के इतने विज्ञापन परेशान कर रहे हैं। कुछ का कहना था कि जितने विज्ञापन रणवीर के हैं, इस हिसाब से उन्हें ही मैन ऑफ द मैच दे देना चाहिए। कुछ अन्य ने लिखा कि लगता है रणवीर ने ही सारे विज्ञापन साइन कर लिए हैं।

यह भी पढ़ें: लड़कियों के बीच रणवीर सिंह का इतना क्रेज क्यों है?

आईपीएल विज्ञापनों में रणवीर सबसे ज्यादा

एक यूजर ने अपनी पोस्ट में लिखा इस साल आईपीएल विज्ञापन बाजार में बहुत बड़े मार्जिन से सबसे ज्यादा रणवीर सिंह डोमिनेट कर रहे हैं।

 

रणवीर के कितने एड चला सकते हो?

एक अन्य यूजर ने लिखा-
आईपीएल ब्रॉडकास्टर: रणवीर सिंह के कितने विज्ञापन चला सकते हो?
स्टार स्पोर्ट्स: हां।

 

हर विज्ञापन में रणवीर

एक यूजर ने शिकायती लहजे में लिखा हर विज्ञापन में रणवीर को देखना अब इरिटेटिंग हो गया है और अब वह हर विज्ञापन में दिख रहा है।

 

मैन ऑफ द मैच

एक अन्य यूजर ने लिखा,' क्या हम रणवीर सिंह को मैन ऑफ द मैच घोषित कर सकते हैं?'

यह भी पढ़ें: Ranveer Singh photos: रणवीर सिंह के HD और HQ फोटोज

बता दें कि हाल ही में आईपीएल की शुरूआत से पहले रणवीर ने भारतीय क्रिकेटर अजिंक्य रहाणे के साथ फोटो शेयर की आईपीएल के लिए शुभकामनाएं दी थी। वर्कफ्रंट की बात करें, तो रणवीर सिंह अपनी अपकमिंग मूवी '83' में क्रिकेटर कपिल देव के रोल में नजर आएंगे। इसमें रणवीर की पत्नी दीपिका पादुकोण ने भी अहम रोल अदा किया है। कबीर खान निर्देशित इस मूवी को 4 जून को रिलीज किया जाएगा। इस फिल्म में भारतीय क्रिकेट टीम के 1983 में पहला क्रिकेट विश्व कप जीतने की कहानी को दिखाया जाएगा। रणवीर और दीपिका के अलावा इसमें पंकज त्रिपाठी, बोमन ईरानी, साकिब सलीम,हार्डी संधू, ताहिर राज भसीन और जस्टिन सरना सहित कई कलाकार शामिल हैं।

Ranveer Singh