script

विदेश में पढ़ाई कर रहे इरफान खान के बेटे की हो सकती है फिल्म इंडस्ट्री में एंट्री, क्या एक्टिंग करियर में अजमाएंगे हाथ?

locationनई दिल्लीPublished: May 11, 2020 12:05:30 pm

Submitted by:

Pratibha Tripathi

इरफान खान (Irrfan Khan) का 29 अप्रैल को लंबी बीमारी के बाद निधन हो गया था.
इरफान खान की मौत के बाद उनके बेटे बाबिल खान (Babil Khan) ने किया पोस्ट

Irfan Khan's son enter film industry

Irfan Khan’s son enter film industry

नई दिल्ली। बॉलीवुड के लेजेंडरी एक्टर इरफान खान के अचानक चले जाने से फिल्म इंडस्ट्री मानो खाली हो गई है। उनकी मौत ने ना केवल इडंस्ट्री को हिला कर रख दिया बल्कि मिनेमा जगत ने भी नायाब हीरा खो दिया है, जिसकी चमक अब उनकी फिल्मों में ही देखने को मिलेगी। हालांकि इरफान के इस दुनिया से चले जाने के बाद अब लोग उनके बेटे की तरफ आशा भरी निगाहों से देख रहे हैं कि शायद उनके बड़े बेटे उनकी जगह की भरपाई कर सकें।

View this post on Instagram

Sexy camera op.

A post shared by Babil Khan (@babil.i.k) on

इरफान खान के जाने के बाद से उनके बड़े बेटे बाबिल खान इन दिनों चर्चा में आ गए हैं। उनके पोस्ट इन दिनों काफी वायरल भी हो रहे हैं, जिससे उनके इंस्टाग्राम फॉलोअर्स की संख्या में पिछले दिनों जबरदस्त इज़ाफा हुआ है। वैसे इन फॉलोअर्स के बढ़ने की सबसे बड़ी वजह यह है कि इन दिनों वो अपने पिता की पुरानी यादों को पोस्ट्स और वीडियोज के जरिए शेयर कर रहे हैं।

लंदन से फिल्म मेकिंग की पढ़ाई कर रहे बाबिल

बाबिल भी अन्य सेलेब्स के बच्चों की तरह ही विदेश में रहकर अपनी पढ़ाई पूरी कर रहे हैं। लेकिन वो अपने पिता से थोड़ा हटकर हैं, उन्हें एक्टिंग की दुनिया में आने में कोई रुचि नही हैं, और वे लंदन से फिल्म मेकिंग की पढ़ाई कर रहे हैं। बाबिल के अलावा आमिर खान की बेटी इरा भी ऐसी ही स्टार किड हैं जो एक्टिंग से ज्यादा फिल्म डायरेक्शन में दिलचस्पी रखती हैं। बाबिल इरफान की फिल्म करीब-करीब सिंगल में कैमरा डिपार्टमेंट में भी काम कर चुके हैं।

View this post on Instagram

Tb

A post shared by Babil Khan (@babil.i.k) on

लेकिन अब लोगों को सिर्फ इस बात का इंतजार है कि इरफान के बेटे बाबिल सिनेमाई पर्दे के पीछे से नहीं बल्कि रुपहले पर्दे के सामने आकर अपना जलवा बिखेरें, जिससे इरफान से जुड़ी यादों को एक बार फिर जीवंत किया जा सके। लेकिन बाबिल ने अब तक ऐसी कोई इच्छा नहीं जताई है, और वे अपना फोकस अभी सिर्फ फिल्म मेकिंग पर कर रहे हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो