scriptएक्टर इरफान खान को हुई गंभीर बीमारी, कहा- मेरे लिए दुआ करें | irrfan khan suffering from a disease share post on twitter | Patrika News

एक्टर इरफान खान को हुई गंभीर बीमारी, कहा- मेरे लिए दुआ करें

Published: Mar 06, 2018 10:11:17 am

Submitted by:

Riya Jain

बॅालीवुड स्टार इरफान खान ने ट्विटर के जरिए बताया की वे एक गंभीर बीमारी की चपेट में आ गए हैं। 
 

irrfan khan

irrfan khan

बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने माने अभिनेता इरफान खान ने हाल में ट्विटर के जरिए एक बुरी खबर सुनाई। उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट से ट्वीट किया और बताया की वे एक गंभीर बीमारी की चपेट में आ गए हैं। हॅालीवुड में अपनी पहचान बना चुके इरफान ने ट्विटर पर लिखा, ‘दोस्तों कभी-कभी आपको ऐसा झटका लगता है कि आपकी जिंदगी बदल जाती है। मेरी जिंदगी के पिछले 15 दिन एक सस्पेंस स्टोरी की तरह रहे हैं। मुझे नहीं पता था कि दुर्लभ कहानियों की मेरी खोज मुझे एक दुर्लभ बीमारी तक पहुंचा देगी। मैं कभी हार नहीं मानूंगा। मेरा परिवार और मेरे दोस्त मेरे साथ हैं। हम सब इससे निपटने की कोशिश कर रहे हैं।


तब तक आप लोग कृपया कुछ अंदाजा ना लगाएं क्योंकि हफ्ते-दस दिन में जब सभी जांच की रिपोर्ट्स आ जाएंगी तब मैं खुद ही अपनी कहानी आपको बताऊंगा। तब तक मेरे लिए दुआ कीजिए।’


पिछले काफी दिनों से इरफान काम पर नहीं जा रहे थे। तब खबरें आ रही थी की इरफान खान को जॉन्डिस हो गया है। इसी के चलते डॅाक्टर ने उन्हे आराम करने की सलाह भी दी थी। लेकिन हाल में आए उनके इस ट्वीट ने यकीनन सभी को डरा दिया है।

https://twitter.com/irrfank/status/970608954601590785?ref_src=twsrc%5Etfw

फिल्म ‘ब्लैकमेल’ से जुड़ी खास बातें

6 अप्रेल को इरफान की फिल्म ‘ब्लैकमेल’ रिलीज होने वाली है। 5 मार्च को इस फिल्म का गाना ‘पटोला’ रिलीज हुआ है। लेकिन अपनी खराब तबीयत की वजह से वे इस फिल्म का ठीक से प्रमोशन नहीं कर पा रहे हैं। साथ ही उन्होंने अपनी आने वाली फिल्मों की शूटिंग भी कुछ दिनों के लिए रोक दी है।

अगली फिल्म में दीपिका संग काम करेंगे इरफान

जल्द ही इरफान खान एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण के साथ फिल्म ‘रानी’ में दिखाई देने वाले हैं। निर्देशक विशाल भारद्वाज द्वारा निर्देशन की जाने वाली इस फिल्म में दीपिका लेडी डॉन का किरदार अदा करेंगी। ये फिल्म माफिया क्वीन सपना दीदी की कहानी पर आधारित है। इरफान इस फिल्म में माफिया सपना दीदी ( दीपिका पादुकोण ) के पति का रोल अदा करेंगे।

ऐसा पहली बार नहीं है जब दीपिका और इरफान साथ काम कर रहे हैं। इससे पहले ये दोनों 2015 में आई फिल्म ‘पीकू’ में साथ नजर आ चुके हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो