scriptएक्टिंग के बाद अब फिल्में प्रोड्यूस करेंगे इरफान खान | Irrfan Khan turns producer with Ishaan Nair's 'Kaash' | Patrika News

एक्टिंग के बाद अब फिल्में प्रोड्यूस करेंगे इरफान खान

Published: Dec 05, 2015 03:36:00 pm

एक्टिंग के बाद प्रोड्यूसर बनने जा रहे इरफान खान काश नाम की एक फिल्म प्रोड्यूस करने जा रहे हैं, इस फिल्म को ईशान नायर डायरेक्ट करेंगे

irfan khan-1

irfan khan-1

मुंबई। बॉलीवुड से हॉलीवुड तक का सफर तय करने वाले इरफान खान अब प्रोड्यूसर बनने जा रहे हैं। एक्टिंग से प्रोडक्शन की दुनिया में कदम रखने वाले इरफान खान की पहली फिल्म काश होगी। इरफान इस फिल्म के सह-निर्माता होंगे। 

इस फिल्म के साथ फैशन फोटोग्राफर ईशान नायर की फिल्म निर्देशन की दुनिया में कदम रखने जा रहे हैं। इरफान की पत्नी भी इस फिल्म से जुड़ी हैं। इस फिल्म में कल्कि कोचलिन की अहम भूमिका होगी। इरफान इसके निर्माता बनने को लेकर काफी उत्साहित हैं।

उन्होंने कहा कि मैं ऐसी फिल्में प्रोड्यूस करना चाहता हूं, जिसमें दर्शकों को कुछ नया देखने को मिले। एक प्रोड्यूसर के रूप में मैं फिल्म के रचनात्मक हिस्से को संभालना चाहता हूं। मैं और भी फिल्म की पटकथा की तलाश में हूं। फिल्म की कहानी ही फिल्म की ताकत होती है। जिस फिल्म की मुझे कहानियां भाएंगी, मै उसे जरूर प्रोड्यूस करूंगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो