scriptअब ब्लैकमेल करते दिखेंगे इरफान खान, टीजर के बाद 22 तारीख को ट्रेलर होगा रिलीज | irrfan khan upcoming movie blackmail trailer release on 22 feb | Patrika News

अब ब्लैकमेल करते दिखेंगे इरफान खान, टीजर के बाद 22 तारीख को ट्रेलर होगा रिलीज

Published: Feb 19, 2018 08:50:34 am

Submitted by:

Riya Jain

आजकल इरफान कॅामेडी मूवीज से लोगों को लुभा रहे हैं। बता दें जल्द ही वे फिल्म ‘ब्लैकमेल’ में दिखाई देने वाले हैं।

blackmail trailer

blackmail trailer

बॅालीवुड के जाने माने एक्ट्र इरफान खान भारत के उन चुनिंदा एक्टर्स में से एक हैं जिनकी एक्टिंग भारत ही नहीं बल्कि विदेश में भी मशहूर है। उनकी अनोखी फिल्में और उनका कॅामेडी टाइमिंग यकीनन दर्शकों की पसंद बन गया है। ‘हिंदी मीडियम’ और ‘करीब करीब सिंगल’ फिल्म के बाद फैन्स को इरफान खान की अगली फिल्म का बेसब्री से इंतजार है। आजकल इरफान कॅामेडी मूवीज से लोगों को लुभा रहे हैं। बता दें जल्द ही वे फिल्म ‘ब्लैकमेल’ में दिखाई देने वाले हैं। इस फिल्म में एक्टर इरफान खान के अलावा कीर्ति कुल्हारी, अरुणोदय सिंह, दिव्या दत्ता, ओमी वैद्य, अनुजा साठे, प्रधुम्न सिंह मॉल, गजराज राव जैसे जाने माने कलाकार भी मुख्य किरदार निभाते दिखाई देंगे।

इन दिनों इरफानफिल्म ‘ब्लैकमेल’ के ही काम में व्यस्त हैं। बता दें हाल में फिल्म का टीजर रिलीज किया गया है। टीजर में इरफान ने शॉर्ट्स पहनकर अपना मुंह महिलाओं के पेपर बैग से ढका हुआ है। साथ ही वे पेपर बैग में छेद कर, शॉट्स में ही सड़को पर भागते दिखाई दे रहे हैं। बताया जा रहा है कि लोगों को फिल्म का टीजर इतना पसंद आया है कि मेकर्स ने इस महीने की 22 तारीख को‘ब्लैक मेल’ फिल्म का ट्रेलर लॉन्च करने की घोषणा कर दी है। इस बात की जानकारी खुद तरण आदर्श ने ट्वीटर पर दी है।

25 रुपये से घर खर्च चलाने वाले ये स्टार्स आज खेल रहे हैं करोड़ों में! 5वें एक्टर का नाम सुन उड़ जाएंगे होश

 

https://twitter.com/hashtag/Black%E0%A4%AE%E0%A5%87%E0%A4%B2?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

अगर फिल्म ब्लैकमेल की बात करें तो बता दें इस फिल्म का निर्देशन अभिनय देव कर रहे हैं। बताया जा रहा है कि फिल्म कॉमेडी से भरपूर होगी। टी सीरीज मोशन पिक्चर्स और रमेश देव प्रोडक्शन द्वारा निर्मित ‘ब्लैकमेल’ 6 अप्रैल 2018 को बॅाक्स ऑफिस पर दस्तक देगी। चलिए उम्मीद करते हैं कि इरफान खान की ये फिल्म भी उनकी बाकी फिल्मों की तरह खूब कामयाबी हासिल करे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो