scriptअर्जुन से रणवीर के 1983 वर्ल्ड कप बायोपिक फिल्म छीनने पर क्या उनसे चिड़ बैठे हैं अर्जुन… | is arjun kapoor upset on ranveer singh for taking 1983 world cup film | Patrika News

अर्जुन से रणवीर के 1983 वर्ल्ड कप बायोपिक फिल्म छीनने पर क्या उनसे चिड़ बैठे हैं अर्जुन…

Published: Oct 07, 2017 10:53:18 am

Submitted by:

Riya Jain

अर्जुन से रणवीर के 1983 वर्ल्ड कप बायोपिक फिल्म छीनने पर क्या उनसे चिड़ बैठे हैं अर्जुन…

arjun kapoor and ranveer singh

arjun kapoor and ranveer singh

जैसा की हम सब जानते हैं हाल में बॅालीवुड के बाजीराव ने कबीर खान की 1983 वर्ल्ड कप पर बनने जा रही बायोपिक फिल्म के लिए हामी भर दी है। उन्होंने अभी से ही अपनी अगली फिल्म पर काम करना शुरु कर दिया है।

पर क्या आप जानते हैं की निर्देशक कबीर खान पहले इस फिल्म के लिए एक्टर अर्जुन कपूर को कास्ट करना चाहते थे। लेकिन उन्होंने बाद में अपना डिसीजन बदलकर इस फिल्म के लिए रणवीर सिंह को चुना।

हाल में जब अर्जुन कपूर से इस विषय को लेकर बात की गई तो उन्होंने बताया की,-मुझे नहीं लगता है कि इस बारे में मुझे कोई भी सफाई देनी चाहिए। मैं इस फिल्म का हिस्सा भी नहीं हूं। इस तरह की फिल्मों में कई तरह के फैक्ट और फैक्टर जुड़े होते हैं, जिस कारण मुझे इस फिल्म पर बात करना सही नहीं लग रहा है।

जब मुझे इस तरह के मुद्दों पर बोलने का मन करता है तब मैं अपनी बात रखता हूं लेकिन मुझे लगता है कि इस फिल्म के साथ कई क्रिकेट लेजेंड्स के नाम जुड़े हैं और मेरा कुछ भी बोलना उनके साथ अन्याय करना होगा। यह पूरे देश के लिए महत्वपूर्ण फिल्म है, जिस कारण मैं किसी तरह का विवाद पैदा करना नहीं चाहता हूं।

इसके अलावा जब उनसे अपने आने वाले प्रोजेक्ट्स के बारे में बात की गई तो उन्होंने बताया की,-मैं इस वक्त दिबाकर की फिल्म पर काम कर रहा हूं। मैं अभी फिल्म की डीटेल्स पर नहीं जाऊंगा लेकिन जल्द ही इसके बारे में अनाउंसमेंट किया जायेगा। फिल्म के किरदार में घुसने के लिए मैं दिबाकर के साथ घूम रहा हूं और समझने की कोशिश कर रहा हूं कि यह किरदार मुझसे क्या-क्या मांग कर रहा है। क्योंकि इस फिल्म में लोगों को रियल टैक्सचर देखने को मिलेगा, इसलिए मुझे इस किरदार की दुनिया को समझने की जरुरत है। इस समय मैं वही कर रहा हूं।

चलिए उम्मीद करते हैं की उनकी आने वाली दोनों फिल्में बॅाक्स ऑफिस पर खूब सफलता हांसिल करे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो