scriptक्या सचमुच प्रेग्नेंट हैं दीपिका पादुकोण?, तस्वीर देख बधाई दे रहे फैंस | Is Deepika Padukone PREGNANT | Patrika News

क्या सचमुच प्रेग्नेंट हैं दीपिका पादुकोण?, तस्वीर देख बधाई दे रहे फैंस

locationनई दिल्लीPublished: Sep 20, 2019 08:39:50 pm

Submitted by:

Vivhav Shukla

दीपिका पादुकोण की IIFA लुक की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है
दीपिका पादुकोण की एक फोटो में टमी नजर आ रहा है

deepika_is_pregnant.jpg
नई दिल्ली। दीपिका पादुकोण ने अपने इंस्टाग्राम पर IIFA की कई तस्वीरें शेयर कीं। इन तस्वीरों में से एक सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इसके वायरल होने की वजह भी खास है। दरअसल, इस तस्वीर में दीपिका का टमी नजर आ रहा है जिसके बाद लोग पूछ रहे हैं क्या आप प्रेग्नेंट हैं।
View this post on Instagram

I purple you…💜

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone) on

बता दें हाल ही में दीपिका ने IIFA में शिरकत किया था। इस दौरान वे पर्पल रंग की ड्रेस पहन रखी थी। इस ड्रेस में वे किसी परी से कम नहीं लग रही थी। इसी दैरान उनकी एक तस्वीर में उनका टमी दिख रहा है। इस तस्वीर को देखने के बाद फैंस उनके प्रेग्नेंट होने के कयास लगा रहे हैं। यहां तक की कुछ लोग उनको प्रेग्नेंसी की बधाई तक दे डाली।
दीपिका की तस्वीर को देख कर एक यूजर ने लिखा- दीपू पेट से है.वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा- क्या दीपिका पादुकोण प्रेग्नेंट हैं? एक शख्स ने कमेंट करते हुए लिखा- रुको क्या ये दीपिका पादुकोण का बेबी बंप है।दीपिका फोटो में इस तरह पोज़ में खड़ी हैं कि उनका टमी दिख रहा है। जिसकी वजह ने उनके फैन्स यह सोच रहे हैं क्या दीपिका प्रेग्नेंट हैं? अब ये बात कितनी सही है ये तो दीपिका ही बता सकती हैं।
View this post on Instagram

I purple you…💜

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone) on

बता दें दीपिका, रणवीर के साथ फिल्म ’83’ में भी नजर आनेवाली हैं, जिसमें वह कपिल देव की कपिल देव की पत्नी रूमी देव की भूमिका निभाएंगी। यह फिल्म अगले साल अप्रैल में रिलीज़ होगी। इसके अलावा वे मेघना गुलज़ार की फिल्म ‘छपाक’ में नजर आनेवाली हैं, जो एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल की कहानी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो