scriptक्या प्रेग्नेंट हैं राखी सावंत? एक फोटो की वजह से मचा बवाल, यहां जानें सच्चाई | is Rakhi sawant pregnant her post makes fans wonder | Patrika News

क्या प्रेग्नेंट हैं राखी सावंत? एक फोटो की वजह से मचा बवाल, यहां जानें सच्चाई

locationमुंबईPublished: Aug 25, 2019 02:19:46 pm

Submitted by:

Mahendra Yadav

Rakhi sawant एक बार फिर वह अपनी एक तस्वीर के चलते सुर्खियां बटोर रही हैं।

Rakhi sawant

Rakhi sawant

एक्ट्रेस राखी सावंत (Rakhi sawant) अक्सर अपनी तस्वीरों और बेबाक बयानों को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। पिछले कुछ दिनों से वह अपनी शादी (Rakhi sawant marriage) को लेकर चर्चा में हैं। हाल में उनकी शादी और हनीमून की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थीं। एक बार फिर वह अपनी एक तस्वीर के चलते सुर्खियां बटोर रही हैं। दरअसल, राखी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो पोस्ट किया गया है। इस पोस्ट में एक मां और बच्चे का फोटो नजर आ रहा है।

 

राखी सावंत के द्वारा पोस्ट की गई यह तस्वीर चर्चा का विषय बन गई है। यह फोटो पोस्ट करने के बाद से फैंस उनसे पूछ रहे हैं कि क्या वो प्रेग्नेंट हैं। उनसे कई तरह के सवाल किए जा रहे हैं। राखी सावंत की इस पोस्ट पर कई तरह के कमेंट्स आ रहे हैं। लेकिन अधिकतर कमेंट्स में यही एक सवाल है कि क्या वे प्रेग्नेंट (Rakhi sawant pregnant) हैं। वहीं कुछ यूजर ने उन्हें ट्रोल करने की भी कोशिश की।

 

क्या प्रेग्नेंट हैं राखी सावंत? एक फोटो की वजह से मचा बवाल, यहां जानें सच्चाई

एक यूजर ने लिखा,’शादी के बाद प्रेग्नेंसी का नाटक शुरू, कमाल का दिमाग है…।’ बता दें कि हाल ही में राखी की पोस्ट देख यूजर्स ने उनसे पूछा था कि क्या उनका तलाक हो रहा है। ज्ञातव्य है कि हाल ही में एक्ट्रेस ने एक एनआरआई से शादी की है।

ट्रेंडिंग वीडियो