script

तो क्या रणबीर की DUTT फिल्म का पोस्टर हो गया है LEAK??? जानिए पूरी खबर…

Published: Oct 13, 2017 11:15:15 am

Submitted by:

Riya Jain

तो क्या रणबीर की DUTT फिल्म का पोस्टर हो गया है LEAK??? जानिए पूरी खबर…

ranbir kapoor in dutt

ranbir kapoor in dutt

जैसा की आप सब जानते हैं इन दिनों बॅालीवुड के रॅाकस्टार रणबीर कपूर अपनी अगली फिल्म दत्त के आखिरी कुछ शूट्स में व्यस्त हैं। अभिनेता संजय दत्त पर आधारित इस बायोपिक में रणबीर कपूर संजय दत्त किरदार निभा रहें है। इस फिल्म को तीन हिस्सों में बांटा गया है। पहले हिस्से में संजय दत्त के बॉलीवुड में डेब्यू की कहानी हैं। दूसरे भाग में संजय की जिंदगी में नशे की लत का पड़ना और हादसा हो जाना है और फिर जेल की में बीते उनके जीवन की कहानी है। इस फिल्म के लेकर सभी फैन्स काफी एक्साइटिड हैं। आए दिन फिल्म में रणबीर कपूर के लुक को लेकर चर्चाएं चलती रहती हैं। लोग देखना चाहते हैं कि संजू बाबा के इन सभी अवतारों में रणबीर कपूर कैसे लगते हैं? पर क्या आप जानते हैं इन दिनों एक तस्वीर बड़ी ही तेजी से वायरल हो रही है। अंदाजा लगाया जा रहा था की फिल्म दत्त का पोस्टर लीक हो गया है। लेकिन आपको बता दें यह सच नहीं है।

तस्वीर देखकर आपको लग रहा होगा कि रणबीर कपूर का यह लुक दत्त फिल्म से है तो आप गलत है। दरअसल यह तस्वीर दत्त का पोस्टर नहीं बल्कि एक फैन की कारिगरी है। जी हाँ किसी बड़े फैन ने तस्वीर के साथ छेड़खानी की है। दरअसल यह तस्वीर उन दिनों की है कि जब संजय दत्त कोर्ट में पेशी के लिए पहुंचे थे। इस तस्वीर में से संजय दत्त का चेहरा हटा कर रणबीर का चेहरा लगाया गया है। आप तस्वीर को देखकर इसे रणबीर का दत्त फिल्म से लुक ना समझे।

वैसे इस तस्वीर को देखकर कोई भी मात खा सकता है। सही बताएं तो फिल्म में रणबीर कपूर असल में कुछ ऐसे ही दिखने वालें हैं। काफी तस्वीरें हैं जो सेट से वायरल हुई है, उसे देख पता चलता है कि रणबीर ने संजय दत्त का किरदार निभाने के लिए खूब मेहनत की है। बता दें संजय दत्त पर बन रही बायोपिक में परेश रावल , मनीषा कोइराला, विकी कौशल, सोनम कपूर और अनुष्का शर्मा भी अहम किरदारों में नजर आएंगे। अब तो बस फिल्म के रिलीज होने का इंतजार किया जा रहा है।

इसके अलावा रणबीर कपूर के करियर की बात की जाए तो बता दें इस फिल्म के बाद रणबीर कपूर अपने दोस्त अयान मुखर्जी और करण जौहर के ज्वॅाइंट प्रोजेक्ट ड्रेगन नाम की फिल्म में काम करने वाले हैं। इस फिल्म में रणबीर कपूर के साथ आलिया भट्ट भी मुख्य किरदार निभाती दिखाई देंगी।

ट्रेंडिंग वीडियो