scriptनवरात्रि में शबाना आजमी ने किया हिन्दू देवियों का अपमान? जानिए वायरल बयान की सच्चाई | Is shabana Azmi Insulted Hindu Gods Know Details | Patrika News

नवरात्रि में शबाना आजमी ने किया हिन्दू देवियों का अपमान? जानिए वायरल बयान की सच्चाई

locationमुंबईPublished: Apr 10, 2019 10:18:58 am

Submitted by:

Amit Singh

हाल में मशहूर एक्ट्रेस शबाना आजमी (Shabana Azmi) से जुड़ा एक पोस्ट काफी वायरल हो रहा है जिसमें कुछ ‘हिंदू विरोधी’ बाते लिखी गई हैं।

is-shabana-azmi-insulted-hindu-gods-know-details

is-shabana-azmi-insulted-hindu-gods-know-details

Social Media पर फेक पोस्ट के जरिए माहौल भड़काने की कोशिश करने का मामला नया नहीं है। आए दिन इंटरनेट के इस युग में बड़े-बड़े सितारों के नाम का इस्तेमाल करते हुए अनर्गल और बेबुनियाद पोस्ट शेयर किए जाते हैं। हाल में मशहूर एक्ट्रेस शबाना आजमी (Shabana Azmi) से जुड़ा एक पोस्ट काफी वायरल हो रहा है जिसमें हिंदू देवियों को लेकर कुछ बातें लिखी गई हैं।

is-shabana-azmi-insulted-hindu-gods-know-details

इस पोस्ट के जरिए नवरात्रि के दिनों को आधार बनाते हुए शबाना आजमी का एक ऐसा संदेश फैलाया जा रहा है जिससे देश के चुनावी माहौल में तनातनी मच सकती है। हालांकि शबाना को जैसे ही इस पोस्ट की भनक लगी उन्होंने मौके की नजाकत को समझते हुए तुंरत ही इसका खंडन किया।

 

https://twitter.com/AzmiShabana/status/1115484380485562368?ref_src=twsrc%5Etfw

शबाना ने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘मैंने ऐसा कुछ भी नहीं कहा है। ये सब वाहियात है। क्या ट्रोल्स देश के पहले से बने नाजुक माहौल को भड़काने की कोशिश करना बंद करेंगे। मैंने सभी धर्मों की महिलाओं के सम्मान से जुड़े काम किए हैं। ‘

is-shabana-azmi-insulted-hindu-gods-know-details

ट्रेंडिंग वीडियो