क्या Sushant Singh Rajput को मौत के बाद या बेहोशी हालत में लटकाया गया फंदे पर? CBI के सामने उठे ये सवाल

By: Pratibha Tripathi
| Updated: 24 Aug 2020, 04:07 PM IST
क्या Sushant Singh Rajput को मौत के बाद या बेहोशी हालत में लटकाया गया फंदे पर? CBI के सामने उठे ये सवाल
Sushant Singh Rajput death case

  • सुशांत (Sushant Singh Rajput) के पीएम रिपोर्ट को लेकर उठे कई तरह के सवाल
  • सुशांत के गले पर लिगेचर मार्क होने का जिक्र है

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के दो महिने बीत जाने के बाद अब यह केस सीबीआई (cbi inquiry) के हाथ आ चुका है। अब सीबीआई इस मामले में गरहाई से पड़ताल करने में जुट गई है। सुशांत (Sushant Singh Rajput case) केस की फाइल खोलते ही एक बड़ा खुलासा सामने आया है। जिसमें सुशांत (sushant singh rajput postmortem report) की पोस्टमार्टम रिपोर्ट को लेकर एक ऐसी बात सामने आई है, जिसे लेकर कई सवाल खड़े हो चुके हैं। कि मुबई पुलिस(Mumbai Police) का ध्यान इस ओर क्यों नही गया। एक ओर जहां यह खुलासा सामने आया है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट (postmortem report) में सुशांत (Ligature mark on Sushant's neck)के गले पर कई प्रकार के गहरे निशान पाए गए हैं तो दूसरी ओर यह संभावना भी जताई जा रही है कि किसी ने मौत के बाद या बेहोशी की हालत में सुशांत को फंदे पर लटकाया हो।

जानकारी के अनुसार सीबीआई (CBI SUSHANT CASE)को भी इस बात की अशंका है और अब वो इस मामले में रिया चक्रवर्ती (Riya Chakraborty questioned By CBI)से पूछताछ कर सकती है। रिया से यह सवाल भी पूछा जाएगा कि उन्होनें सुशांत(sushant no. block) का नम्बर किस मकसद से ब्लॉक किया था? सुशांत को क्या बीमारी थी? कौन डॉक्टर थे जो उनका इलाज कर रहे थे? जैसे तमाम सवाल आज सीबीआई रिया चक्रवर्ती से पूछ सकती है।

बता दे कि इस मामले में सीबीआई(CBI Team) की टीम नें वहां पर सुशांत के स्टाफ के अलावा नीरज, सिद्धार्थ और दिपेश से पूछताछ कर चुकी है। इसके आलावा काफी रात तक रजत मेवाती से भी इस मामले में पूछताछ की गई थी। पूछताछ में सभी से यही सवाल बार बार किया कि सुशांत और रिया के रिश्तों के बीच का रिश्ता कितना गहरा था। इसके अलावा सुशांत के पैसों से लेकर उनके बिजनेस में रिया का कितना दखल था? पैसों को लेकर सीबीआई ने कई सवाल पूछे।

रिया हैं जांच की अगली कड़ी

सीबीआई (cbi inquiry)के लिए सुशांत केस की सबसे अहम कड़ी है रिया चक्रवर्ती जिससे अब कड़ी पूछताछ करना बाकि है। और आज सीबीआई किसी भी समय में रिया को पूछताछ करने के लिए उन्हें आज ऑफिस बुला सकताी है। मालूम हो कि सुशांत के करोड़ों फैन्स और उनका परिवार शुरू से ये बात कहता रहा है कि सुशांत की हत्या की गई है।