scriptतब्बू के साथ काम करना अविश्वसनीय रूप से रोमांचक था: ईशान | Ishaan Khattar on working with Tabu: It was incredibly exciting | Patrika News

तब्बू के साथ काम करना अविश्वसनीय रूप से रोमांचक था: ईशान

locationमुंबईPublished: Aug 04, 2020 01:30:20 pm

ईशान खट्टर ( Ishaan Khattar ) कहते हैं कि जब उन्होंने तब्बू से पहली बार मुलाकात की तभी उन्हें महसूस हो गया था कि यह एक अभूतपूर्व अभिनेत्री के साथ काम करने का एक विशेष अनुभव होगा….

Ishaan Khattar

Ishaan Khattar

ईशान खट्टर ( Ishaan Khattar ) कहते हैं कि जब उन्होंने तब्बू से पहली बार मुलाकात की तभी उन्हें महसूस हो गया था कि यह एक अभूतपूर्व अभिनेत्री के साथ काम करने का एक विशेष अनुभव होगा। ईशान ने हाल ही में तब्बू के साथ एक मिनी सीरीज में काम किया है। अ सूटेबल ब्ऑय नाम की यह मीरा नायर की बीबीसी मिनीसीरीज, विक्रम सेठ के इसी नाम से प्रकाशित हुए उपन्यास पर आधारित है।

हाल ही एक इंटरव्यू में ईशान ने याद किया, मुझे पहले से पता था कि वह अ सूटेबल ब्ऑय का हिस्सा हो सकती हैं। मीरा (नायर) ने मुझे बताया था कि तब्बू, सईदा बाई की भूमिका निभाएंगी। वहीं वे मुझे मान के किरदार में देखना पसंद करेंगी।

ईशान ने आगे कहा, मैं उनसे मिलने के लिए बहुत उत्सुक था। जब पहली बार मैं उनसे मिला तभी मैं इस बात को लेकर आश्वस्त हो गया कि तब्बू के साथ काम करने का अनुभव विशेष होगा। वह एक शानदार अभिनेत्री हैं।

ईशान ने बताया, जब हम सेट पर पहुंचे, तब तक हम कुछ चीजें पढ़ चुके थे। हमारे बीच एक तालमेल था, जिसके कारण हम बहुत सहजता से काम कर पाए। मैंने अब तक जितने भी कलाकारों के साथ काम किया है, वह मेरे लिए उनमें से सबसे सहज सह-कलाकारों में से एक हैं। निश्चित रूप से उनके साथ काम करना मेरे पसंदीदा अनुभवों में से एक था। अभिनेता ने इस सीरीज में मान कपूर की भूमिका निभाई है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो